FIR दर्ज होने पर दिग्विजय सिंह का बयान आया सामने, बोले- एक लाख मामले भी दर्ज हो जाएं तो चिंता नहीं

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ एक फर्जी फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करने के संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है। इस संबंध में दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने भाजपा पर एजेंडा चलाने का आरोप लगाया है। दरअसल, दिग्विजय सिंह ने बिहार की फोटो को खरगोन का बताकर प्रशासन को घेरने का प्रयास किया। जिसके बाद दिग्विजय सिंह की चौतरफा आलोचना हुआ। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: गिरिराज सिंह बोले- रामनवमी पर पथराव संयोग नहीं एक प्रयोग है, खतरा मुस्लिमों से नहीं कट्टरपंथी सोच से है 

पूरे देश के खिलाफ एजेंडा चला रही भाजपा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि सांप्रदायिक उन्माद के ख़िलाफ बोलने से अगर मेरे खिलाफ एक नहीं एक लाख भी एफआईआर दर्ज हो जाए तो मुझे अफसोस नहीं है। जो मेरा ट्वीट था उसमें भी मैंने प्रश्न ही पूछा था, वो तस्वीर खरगोन की नहीं थी इसलिए मैंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा मेरे खिलाफ नहीं पूरे देश के खिलाफ एजेंडा चला रही है।

क्या है पूरा मामला ?

खरगोन में रामनवमी के जुलूस के दौरान पथराव, कुछ वाहनों और घरों में आगजनी की घटनाओं के बाद पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया। इसके साथ ही शिवराज सरकार ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा था कि दंगाईयों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। मध्य प्रदेश की धरती में दंगाईयों का कोई स्थान नहीं है और फिर खरगोन में आरोपियों के मकानों और दुकानों पर सरकारी बुलडोजर चलाया गया। 

इसे भी पढ़ें: खरगोन हिंसा: ओवैसी को नरोत्तम मिश्रा का जवाब, आपके सुझाव की जरूरत नहीं, कानून के दायरे में हो रही कार्रवाई 

सरकारी कार्रवाई को लेकर दिग्विजय सिंह खफा हो गए और उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए खरगोन प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्या खरगोन प्रशासन ने हथियारों को लेकर जुलूस निकालने की इजाजत दी थी ? लेकिन उन्होंने जो फोटो साझा किया था वो मध्य प्रदेश का नहीं बल्कि बिहार का था। जिसके कुछ वक्त बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन वह काफी ज्यादा वायरल हो चुका था।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

पंजाब के अधिकारियों के साथ केजरीवाल ने की बैठक तो भड़का विपक्ष, सिद्धू और अमरिंदर ने कही यह बात

Wed Apr 13 , 2022
चंडीगढ़। पंजाब में विपक्षी दलों ने सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की आलोचना करते हुए कहा कि राज्य में सरकार दिल्ली से ‘रिमोट कंट्रोल’ से चलाई जा रही है। विपक्षी दलों के नेताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पंजाब के वरिष्ठ अधिकारियों को बैठक के लिए राष्ट्रीय राजधानी […]

Breaking News