एमजीपी-भाजपा के बीच मतभेद हुआ खत्म, सुधिन धवलिकर को प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में किया गया शामिल

एमजीपी-भाजपा के बीच मतभेद हुआ खत्म, सुधिन धवलिकर को प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में किया गया शामिल

पणजी। महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के विधायक सुधिन धवलिकर ने कहा कि उनकी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच मतभेद खत्म हो गए हैं। धवलिकर को शनिवार को प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में शामिल किया गया। गोवा विधानसभा में एमजीपी के दो विधायक हैं और उसने भाजपा सरकार को अपना समर्थन दिया है। पत्रकारों से बातचीत में धवलिकर ने कहा कि एमजीपी और भाजपा के बीच मतभेद हल कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम अगले 10 वर्षों तक गठबंधन में रहेंगे।’’ उन्होंने कहा कि दोनों दल राज्य के विकास के लिए एक साथ मिलकर काम करेंगे। 

गौरतलब है कि एमजीपी ने हाल में हुए राज्य विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा था। टीएमसी को राज्य में एक भी सीट नहीं मिल पायी। भाजपा ने 40 सदस्यीय सदन में बहुमत से एक सीट कम 20 सीटें जीती। तीन निर्दलीय विधायकों और एमजीपी के दो विधायकों ने भाजपा को अपना समर्थन दिया है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

क्या इटली की कोर्ट में है राहुल गांधी का विश्वास ? गौरव भाटिया ने पलटवार करते हुए पूछे तीखे सवाल

Sat Apr 9 , 2022
नयी दिल्ली। भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए तीखे सवाल पूछे। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी को भारत की जनता, प्रधानमंत्री और न्यायपालिका पर विश्वास नहीं है। ऐसे में क्या उन्हें इटली की कोर्ट में विश्वास है ? […]

Breaking News