11 दिन से लापता 17 वर्षीय किशोर की मिला शव, दोस्तों ने फोन कर पार्टी के लिए बुलाया था

11 दिन से लापता 17 वर्षीय किशोर की मिला शव, दोस्तों ने फोन कर पार्टी के लिए बुलाया था

मेरठ (उप्र)।मेरठ में 11 दिन से लापता 17 वर्षीय किशोर का शव रविवार दोपहर टीपी नगर थाना क्षेत्र में हरवंश सिटी के पीछे बरामद किया गया। परिजनों ने किशोर के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। बीते 30 मार्च को परिजनों ने राहुल (17) की टीपी नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने उसके दो दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) विनीत भटनागर ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या की वजह पुरानी रंजिश है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। मृतक के पिता दीपक ने पुलिस को बताया कि बीते 30 मार्च की रात को दोस्तों ने फोन कर राहुल को पार्टी के लिए बुलाया था और इसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटा।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

पीएम मोदी ने लोगों को कोविड -19 के खिलाफ चेतावनी दी, कहा- संकट अभी खत्म नहीं हुआ, वायरस बदलते रूप हैं

Sun Apr 10 , 2022
अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस गया नहीं है और यह बार-बार सामने आ रहा है। साथ ही, उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के खिलाफ सतर्कता बरतना जारी रखने की अपील भी की।मोदी ने कहा कि किसी को नहीं पता कि ‘बहरूपिया’ कोविड-19 […]

Breaking News