छत्तीसगढ़ : सार्वजनिक स्थलों पर मास्क नहीं पहनने पर जुर्माने के नियम से छूट

रायपुर| छत्तीसगढ़ में अब सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने वालों को जुर्माना नहीं देना होगा। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के कम होते मामलों के बाद राज्य शासन ने यह निर्णय लिया है।

राज्य के जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि राज्य सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने की स्थिति में 500 रूपये जुर्माना को निलंबित कर दिया है।

अधिकारियों ने बताया कि राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने मास्क नहीं पहनने पर लगने वाले ​जुर्माने को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के संबंध में आदेश जारी किया है।

उन्होंने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य शासन ने पिछले वर्ष 25 मार्च को आदेश जारी कर सार्वजनिक स्थलों में मास्क या फेसकवर नहीं पहनने वालों पर 500 रुपये जुर्माना लगाने का फैसला किया था।

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर के बाद से मामलों में कमी आई है। राज्य में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के तीन मामले सामने आए हैं तथा संक्रमण दर 0.06 फीसदी है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

होटल में मृत मिला ठेकेदार, सुसाइड नोट में कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा का नाम; गिरफ्तारी की मांग तेज

Wed Apr 13 , 2022
ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री के एस ईश्वरप्पा के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है। बता दें कि बेलगावी के ठेकेदार संतोष पाटिल को भाजपा के वरिष्ठ नेता पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के हफ्तों बाद मंगलवार को उडुपी के एक होटल में मृत पाया गया। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई […]

You May Like

Breaking News