सीएम योगी के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी करने वाले सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर

सीएम योगी के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी करने वाले सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर

बरेली (उत्तर प्रदेश)। बरेली की भोजीपुरा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक और पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम के कथित तौर पर अवैध रूप से निर्मित पेट्रोल पंप को जिला प्रशासन ने बृहस्पतिवार को ध्वस्त करा दिया। बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने बताया कि सपा विधायक इस्लाम के बरेली-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर परसाखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि यह पेट्रोल पंप बिना नक्शा पास कराये बनाया गया था, इसके लिए पहले ही नोटिस जारी किया गया था, मगर कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र भी नहीं लिया गया है। गौरतलब है कि सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने दो अप्रैल को पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना की ओर से आयोजित अपने सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी की थी। इस मामले में उनके खिलाफ चार अप्रैल को मामला दर्ज किया गया था।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

आतंकवादी कौन है या अपराधी कौन है यह समाजवादी पार्टी नहीं तय करेगी : केशव प्रसाद मौर्य

Thu Apr 7 , 2022
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गोरखनाथ मंदिर के गेट पर सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के आरोपी को मानसिक रूप से बीमार बताने पर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए बृहस्पतिवार को इसे तुष्टीकरण की राजनीति करार दिया और कहा कि आतंकवादी […]

Breaking News