बेंगलुरु के 7 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

कर्नाटक के बेंगलुरु में सात स्कूलों को शुक्रवार सुबह बम से उड़ाने की धमकी मिली। पुलिस ने जांच दल को सभी सात स्कूलों में भेजा और बम निरोधक दस्तों ने परिसरों की जांच की। अभी तक किसी भी स्कूल में विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक यह धमकी अफवाह लग रही है। हालांकि, जिन परिसरों में परीक्षाएं चल रही थीं, उनकी घेराबंदी कर दी गई है और छात्रों को बाहर निकाल लिया गया है। बता दें बेंगलुरु के स्कूलों में सुबह करीब 11 बजे ई-मेल के जरिए बम की धमकी दी गई। ई-मेल में कहा गया है कि परिसर में एक बम रखा गया था।

इसे भी पढ़ें: जिहादियों के लिए ऐप डिजाइन कर रहा था गोरखपुर मंदिर का हमलावर, यह था बड़ा मकसद

राजधानी बेंगलुरु के कई स्कूलों को धमकी भरा ई मेल प्राप्त हुआ। ई-मेल में कहा गया है, “आपके स्कूल में एक बहुत शक्तिशाली बम लगाया गया है। ये मजाक नहीं है, यह बिल्कुल भी मजाक नहीं है। तुरंत पुलिस और सैपरों को बुलाओ, सैकड़ों जीवन संकट में पड़ सकते हैं, तुम्हारे भी, देर मत करो, अब सब कुछ तुम्हारे हाथ में है!” 

इन स्कूलों को मिली धमकी

1. दिल्ली पब्लिक स्कूल, वरथुर

2. गोपालन इंटरनेशनल स्कूल

3. न्यू एकेडमी स्कूल

4. सेंट विंसेंट पॉल स्कूल

5. इंडियन पब्लिक स्कूल, गोविंदपुरा

6.एबेनेजर इंटरनेशनल स्कूल, इलेक्ट्रॉनिक सिटी

 

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

Happy Birthday Allu Arjun: पुष्पा के अलावा इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी अल्लू अर्जून मचा चुके है धमाल

Fri Apr 8 , 2022
टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जून आज यानि कि 8 अप्रैल, 2022 को अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। स्टाइलिश एक्टर को तेलुगु फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है। अल्लू अर्जून ने साल 2003 की फिल्म गंगोत्री के साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी करियर की शुरूआत की। […]

Breaking News