श्रीनगर के ट्यूलिप गार्डन की पार्किंग में धमाका, इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी

श्रीनगर में ट्यूलिप गार्डन की पार्किंग में बुधवार को एक पर्यटक वैन के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में विस्फोट होने से इसका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही एक टैंपों ड्राइवर इसकी चपेट में आ गया। आतंकी संगठन द रेसिस्टेंस फ्रंट ने इसकी जिम्मेदारी ली है। ये संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक टीआरएफ ने कहा कि हमले में मैग्नेटिक आईईडी का इस्तेमाल किया गया है।पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, ढेर किए दो आतंकी

बताया कि विस्फोट उस समय हुआ जब जम्मू जिले की पंजीकरण संख्या वाली वैन के ड्राइवर ने पार्किंग क्षेत्र के पास वाहन का पिछला दरवाजा खोला। उन्होंने कहा कि विस्फोट में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। उसकी पहचान का पता लगाया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि घटना के असल कारणों का पता लगाने के लिए छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि यह धमाका सिलेंडर फटने की वजह से हुआ है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

भारत में कोई कोविड 'XE' वेरिएंट का नहीं कोई केस, सरकार ने मीडिया रिपोर्ट को किया खारिज

Wed Apr 6 , 2022
यूके में एक्सई नामक एक नया कोविड -19 वेरिएंट पाया गया है, जो ओमिक्रॉन के  दो स्ट्रेन्स BA.1 और BA.2 को मिलकर बना है। शुरुआती संकेत बताते हैं कि ये ओमिक्रॉन वेरिएंट की तुलना में लगभग 10 प्रतिशत अधिक संक्रमणीय हो सकता है। वहीं मुंबई को लेकर खबर आई कि […]

Breaking News