ममता सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, घायल हुए शुभेंदु अधिकारी, अस्पताल ले जाया गया

ममता सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, घायल हुए शुभेंदु अधिकारी, अस्पताल ले जाया गया
सूरी (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी बीरभूम जिले में बुधवार को अपनी पार्टी भाजपा के कानून उल्लंघन कार्यक्रम में लोहे के बैरीकेड के पैर पर गिर जाने से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। अधिकारी महिलाओं के विरूद्ध अत्याचार में कथित वृद्धि के विरूद्ध सूरी में बीडीओ कार्यालय के बाहर कानून उल्लंघन कार्यक्रम की अगुवाई कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बीडीओ कार्यालय में प्रदर्शनकारियों को घुसने से रोकने के लिए उसके बाहर लोहे के बैरीकेड लगा दिये थे। 
 
पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पुलिस के बीच झड़प के दौरान एक बैरीकेड अधिकारी के पैर पर गिर गया और वह घायल हो गये। एक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘उन्हें अस्पताल ले जाया गया।’’ प्रदर्शन के दौरान हाथों में पोस्टर एवं तख्तियां लिये भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस के विरूद्ध नारे लगाये एवं राज्य में बलात्कार के मामलों में लिप्त लोगों की गिरफ्तारी की मांग की। अधिकारी के घायल हो जाने के बाद प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

रोपवे हादसे के बचाव अभियान में शामिल अधिकारियों से PM ने की बात, दिया यह बड़ा संदेश

Wed Apr 13 , 2022
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देवघर (झारखंड) में बचाव कार्यों में शामिल भारतीय वायुसेना के कर्मियों, भारतीय सेना, एनडीआरएफ, आईटीबीपी, स्थानीय प्रशासन और नागरिक समाज के कर्मियों से बातचीत की। मोदी ने कहा कि आपने तीन दिनों तक 24 घंटे लगकर एक मुश्किल रेस्क्यू ऑपरेशन को पूरा […]

Breaking News