National

अलवर गैंगरेप को लेकर भाजपा का कांग्रेस पर हमला, संबित पात्रा बोले- राजस्थान में लड़की हूं, लड़ना मना है मॉडल

राजस्थान के अलवर में गैंगरेप की घटना को लेकर भाजपा पूरी तरीके से कांग्रेस और राजस्थान सरकार पर हमलावर हो गई है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अलवर गैंगरेप को दुखद घटना करार देते हुए कांग्रेस और प्रियंका गांधी तथा राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। इतना ही नहीं, संबित पात्रा ने  यह भी कहा कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजस्थान में अलवर गैंगरेप की घटना की पीड़िता से मिलने जाएंगे? उन्होंने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी पूरी तरह फेल हो गए हैं। संबित पात्रा ने सवाल किया कि आखिर प्रियंका गांधी राजस्थान की निर्भया से मिलने क्यों नहीं गई?

 

संबित पात्रा ने सवाल किया कि प्रियंका उन्नाव जा सकती हैं लेकिन अलवर नहीं जाएंगे। संबित पात्रा ने कहा कि राजस्थान में लड़की हूं तो लड़ना मना है, चुप रहना ही पड़ेगा। यहां कांग्रेस की ही सरकार है। संबित पात्रा ने प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए कहा कि आपने लड़की हूं लड़ सकती हूं का आह्वान किया है। लेकिन आज मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि आप सिर्फ इसको लेकर राजनीति कर रही हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं के ऊपर हो रहे अत्याचार पर राजनीति करना और अपनी महत्वाकांक्षा को बढ़ाने की कोशिश करना यह अक्षम्य है।

 
संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस उन्नाव बनाम यहां ना आओ कर रही हैं। प्रियंका गांधी उन्नाव जा सकती हैं परंतु अलवर नहीं जा रही हैं। क्या प्रियंका जी उस पीड़िता से मिलीं? उस पीड़िता के घर वे गईं क्या? क्या उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री से इस संदर्भ में रिपोर्ट मांगी? पात्रा ने आरोप लगाया कि भाजपा के सांसद, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक टीम इस मामले में प्रियंका वाड्रा से बात करने के लिए गई थी। लेकिन हमारी टीम को ये कहकर वापस भेज दिया गया कि प्रियंका जी अपना जन्मदिन मनाने में व्यस्त हैं, वो किसी से मिल नहीं सकतीं।
 

Source Link