खरगोन हिंसा: भोपाल के शहर काजी ने डीजीपी को सौंपा ज्ञापन, कहा- मुसलमानों को एक तरफा सताया जा रहा

खरगोन हिंसा: भोपाल के शहर काजी ने डीजीपी को सौंपा ज्ञापन, कहा- मुसलमानों को एक तरफा सताया जा रहा

भोपाल। मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी उत्सव के दौरान हिंसा हुई। जिसके बाद प्रशासन ने आरोपियों की पहचान करते हुए उनकी दुकानों और मकानों पर बुलडोजर चलाए। इसी संबंध में राजधानी भोपाल के शहर काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी ने उलेमाओं के साथ मिलकर डीजीपी सुधीर सक्सेना से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने डीजीपी सक्सेना को ज्ञापन भी सौंपा। 

ज्ञापन में मुसलमानों को एकतरफा सताए जाने की बाते कही गई हैं। काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी और उलेमाओं ने ज्ञापन में कहा कि पिछले कुछ महीनों से मध्य प्रदेश का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। इसी के तहत खरगोन और सेंधवा में फसाद हो रहे हैं। मुसलमानों को एक तरफा सताया जा रहा है, जुल्म बढ़ रहा है। 

ज्ञापन में कहा गया कि मस्जिद के सेकेट्री ने सीसीटीवी कैमरे लगवाएं ताकि असमाजिक तत्व कोई हरकत करें तो उसका रिकॉर्ड रहे। इसके साथ ही ज्ञापन के जरिए मजलूमों का साथ देने की बात कही। उन्होंने कहा कि जिनके मकान जलाए गए हैं, दुकानें गिराई गई हैं, बेघर किया गया है, उनकी मदद करें।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

रामनवमी के दिन मध्य-प्रदेश के खरगोन में क्या हुआ था? घायल SP ने बताई पूरी कहानी

Wed Apr 13 , 2022
रामनवमी के दिन मध्य-प्रदेश के खरगोन में हिंसा हुई थी। इस हिंसा को लेकर मध्य प्रदेश सरकार लगातार खरगोन में कार्रवाई भी कर रही है खरगोन हिंसा को लेकर अब तक 100 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने मंगलवार को बताया कि रामनवमी का जुलूस रविवार को […]

Breaking News