पंजाब में जल्द हो सकता है 300 यूनिट मुफ्त बिजली का ऐलान, केजरीवाल के साथ चर्चा करेंगे भगवंत मान

नयी दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच में पंजाबवासियों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली मुहैया कराने के संबंध पर चर्चा होगी। आम आदमी पार्टी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के मुख्यमंत्री से मुफ्त बिजली योजना पर चर्चा करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहने के आरोपों को लेकर बोले भगवंत मान, पंजाबियों, थोड़ा समय दो 

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात करेंगे। इसके बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे। इस दौरान मुफ्त बिजली योजना पर चर्चा होगी।

जाबियों मुझे कुछ समय दो

चुनाव पूर्व किए गए वादों को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान पर विपक्षियों का भारी दबाव है। ऐसे में उन्होंने प्रदेशवासियों से मसल को सुलझाने के लिए थोड़े से समय की मांग की है। भगवंत मान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर लिखा कि पंजाबियो, थोड़ा समय दो। थोड़ा धैर्य रखें। ऐसी एक भी चीज नहीं है, जो मुझे याद नहीं।

भगवंत मान ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा कि पंजाब को ‘जीवंत पंजाब’ बनाने में जल्दबाजी नहीं होनी चाहिए। उनकी समस्याएं सुलझाई जाएंगी, लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा। 

इसे भी पढ़ें: पंजाब पीसीसी के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने राहुल गांधी से मुलाकात की 

भगवंत मान ने चुनाव पूर्व प्रदेशवासियों से 300 यूनिट मुफ्त बिजली, 18 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं को प्रतिमाह 1000 रुपए देने समेत कई वादे किए थे। जिनमें से किए गए सबसे पहले वादे को लेकर भगवंत मान पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक के साथ चर्चा करने वाले हैं और माना जा रहा है कि पंजाब सरकार जल्द ही 300 यूनिट मुफ्त बिजली का ऐलान कर सकते हैं।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

MNS की 'उत्तर रैली' से किसको मिलेगा जवाब? उग्र तेवरों के जरिये अपनी खोई जमीन तलाशने में जुटे राज ठाकरे

Tue Apr 12 , 2022
महाराष्ट्र की राजनीति में लाउडस्पीकर पर अजान के मुकाबले हनुमान चालीसा बजवाने और शिवसेना भवन के बाहर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाने की कोशिश राज ठाकरे प्रदेश की सियासत में अपनी खोई जमीन तलाशने में लगे हैं। इसी क्रम में आज महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे मुंबई के […]

You May Like

Breaking News