चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहने के आरोपों को लेकर बोले भगवंत मान, पंजाबियों, थोड़ा समय दो

चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहने के आरोपों को लेकर बोले भगवंत मान, पंजाबियों, थोड़ा समय दो
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक फेसबुक पोस्ट में पंजाब के लोगों से तब तक धैर्य रखने को कहा जब तक कि राज्य सरकार चुनावी वादे पूरे नहीं कर लेती। इसके लिए उन्होंने कुछ समय मांगा है। भगवंत मान ने कहा कि  प्रिय पंजाबियों, थोड़ा समय दीजिए। सब्र रखो। मेरे पास मेरी युक्तियों पर सब कुछ है। हम पंजाब को एक समृद्ध राज्य बनाने की जल्दी में न हों। इसके लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी। सभी मसले हल हो जाएंगे। सभी की बात सुनी जाएगी। 
 
बता दें कि विपक्षी कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल ने 300 मुफ्त बिजली यूनिट और प्रत्येक वयस्क महिला के लिए 1,000 रुपये प्रति माह देने जैसे चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहने को लेकर आप सरकार पर निशाना साधा है। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 29 जून 2021 को घोषणा करते हुए घोषणा की थी कि सरकार बनने के तुरंत बाद 300 मुफ्त बिजली यूनिट देने की गारंटी दी जाएगी। अब, आप नेतृत्व ने आश्वासन दिया है कि जून के महीने में पहला बजट पेश होने के बाद इस आशय के निर्णय की घोषणा की जाएगी।
 
गौरतलब है कि इससे पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है, जबकि सीएम हिमाचल की ठंडी हवाओं में वोट मांगने में व्यस्त हैं। औसतन रोजाना तीन से चार हत्याएं हो रही हैं, लोग दहशत में हैं। शिअद नेता दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि आप के पंजाब में सरकार बनने के बाद से लोगों के मन में असुरक्षा की भावना है। पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने के बाद पंजाबियों के मन में असुरक्षा की भावना पैदा हो गई थी। 

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

भूपेश बघेल बोले- राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालनी चाहिए

Mon Apr 11 , 2022
रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी के एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने की वकालत की। उन्होंने जोर देकर कहा कि पार्टी एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पालन करती है और इस पद के लिए चुनाव लड़ने का इच्छुक कोई भी व्यक्ति ऐसा […]

Breaking News