बेरहम दादा की हवस का शिकार हुई पोती, बुढ़ापे में बढ़ी ठरक तो कर दिया 6 साल की मासूम का बलात्कार

बेरहम दादा की हवस का शिकार हुई पोती, बुढ़ापे में बढ़ी ठरक तो कर दिया 6 साल की मासूम का बलात्कार
जींद (हरियाणा)। कहते हैं कि पोता-पोती अपने दादा-दादी के लाड़ले होते हैं लेकिन हर कोई एक समान नहीं होता हैं। आज-कल हवस के आते रिश्तों का महत्व कम होता जा रहा है। रिश्तों की मार्यादा को ताक पर रखते हुए एक बुजुर्ग दादा ने अपनी ही 6 साल की पोती को ठरक का शिकार बना लिया। 6 साल की मासून जिसने अभी सही से दुनिया भी नहीं देखी, जिसके लिए मां का आंचल ही संसार हैं, ऐसे में इतनी कम उम्र में रेप का शिकार हुई मासूम की की हालत कैसी होती कोई उसका अंदाजा नहीं लगा सकता हैं। 
 
यह है पूरा मामला 
हरियाणा के जींद जिले की अलेवा थाना पुलिस ने अपनी छह साल की पोती के साथ बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर दादा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
दादा ने ही किा 6 साल की मासूम से रेप
बच्ची की मां से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि एक अप्रैल को घर के सभी लोग बाहर गए हुए थे और दादा-पोती घर में थे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान दादा ने बच्ची के साथ बलात्कार किया और इस बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।
 
हालांकि, मां के घर लौटने पर बच्ची ने उन्हें सारी बातें बतायीं, जिसके बाद पुलिस को तहरीर दी गई। महिला थाने की जांच अधिकारी प्रेम कुमारी ने बताया कि आरोपी दादा के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

राज ठाकरे के घर के बाहर NCP का प्रदर्शन, लगाए गए नारा ए तकबीर और अल्लाह हू अकबर के नारे

Sat Apr 9 , 2022
देश में लाउडस्पीकर और अजान को लेकर इस वक्त जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नगर इकाई ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे की हाल की उस टिप्पणी की निंदा करते हुए आंदोलन किया जिसमें राज्य सरकार से मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का आग्रह किया गया था। […]

Breaking News