National

बाबा ने अस्पताल में मचाया जमकर उत्पात, पृथ्वी के सर्वनाश होने की करी भविष्यवाणी

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में जिला अस्पताल परिसर में एक अजीब सा नजारा देखने को मिला। एक अर्धनग्न अवस्था में भगवाधारी बाबा पहुंचा और उसने जमकर उत्पात मचाया। बाबा ने पहले तो अस्पताल परिसर स्थित पुलिस चौकी में सूर्य नमस्कार के विभिन्न आसन किए। उसके बाद सुरक्षा गार्ड जब उसे बाहर निकालने लगे तो उसने पैर से मारने का प्रयास किया।

वहीं जिसके बाद किसी प्रकार लोगों की मदद से उसे अस्पताल के भीतर ले जाया गया। जहां डॉक्टर के सामने उसने तरह-तरह की हरकत की और तंत्र विधा दिखाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि काफी देर तक चले ड्रामेबाजी के बाद लोगों की मदद से इस बाबा को अस्पताल में भर्ती कर उपचार शुरू किया गया और आवश्यक दवाई आदि दी गई।

आपको बता दें कि इतनी कड़ाके की ठंड के बाद भी बाबा लगभग अर्धनग्न अवस्था में मात्र एक लूंगी पहने घूम रहा और तरह-तरह के शब्द बोल रहे थे। उन्होंने भगवान की भक्ति से लेकर पृथ्वी के सर्वनाश होने तक की बातें कही। काफी देर तक लोग यह तमाशा देखते रहे और आखिर में किसी तरह उसे इलाज के लिए अस्पताल के वार्ड में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार बाबा कौन है कहां का रहने वाला और नाम क्या है किसी को भी कुछ नहीं पता। उन्हें क्या बीमारी है इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है। बाबा अकेले या किसी के साथ अस्पताल पहुंचा था यह भी जानकारी नहीं है।

Source Link