प्रेमिका की नाकाम हुई मोहब्बत तो उसकी 5 सहेलियों ने खा लिया जहर, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

प्रेमिका की नाकाम हुई मोहब्बत तो उसकी 5 सहेलियों ने खा लिया जहर, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
बिहार के औरंगाबाद से एक बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आ रही है। यहां एक साथ एक-एक कर छह लड़कियों ने जहर खा लिया जिसमें से तीन की मौत हो गई है। इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।पुलिस के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग का है और सभी लड़कियां एक-दूसरे की सहेलियां थी। इन सहेलियों में से एक लड़की का एक लड़के के साथ प्रेम संबंध था और लड़के ने शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद सभी लड़कियों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। यह मामला कासमा थाने क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। शुक्रवार की देर शाम छह सहेलियों ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमें से तीन की मौत हो गई है और बाकी तीन की गंभीर हालत है। तीनों को मगध मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
 
औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि, 6 सहेलियों में से एक लड़की जिसकी मौत हो गई है, का एक लड़के के साथ प्रेम संबंध था और उसने अपनी सहेलियों के साथ प्रेम का इजहार कर लड़के को शादी करने को कहा लेकिन लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया। शादी से इनकार की बात सुनकर सभी सहेलियां अपने गांव आई और देखा कि उसकी सहेली जहर खा चुकी है। फिर सभी सहेलियों ने भी उसका साथ देते हुए बारी-बारी से जहर खा लिया। सभी लड़कियों के जहर खाने की घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। एक साथ तीन लड़कियों की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है। परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं सीओ अवधेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद, मुखिया प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा ले रहे है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

जामिया मस्जिद में नमाज के बाद लगाए गए आजादी के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 13 लोगों को किया गिरफ्तार

Sat Apr 9 , 2022
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से माहौल खराब करने की कोशिशें शुरू हो गई हैं। बीते दिनों जामिया मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद कथिततौर पर आजादी के नारे लगाए गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि आजादी के नारे लगाने वालों के खिलाफ […]

Breaking News