राजस्थान में 69 आईएएस अधिकारियों के तबादले, करौली के जिला कलेक्टर को भी हटाया गया

राजस्थान में 69 आईएएस अधिकारियों के तबादले, करौली के जिला कलेक्टर को भी हटाया गया

जयपुर। राजस्थान सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 69 अधिकारियों के तबादले किए हैं। इसे तहत करौली के जिला कलेक्टर का भी तबादला किया गया है जहां हाल ही में हिंसा व आगजनी हुई थी।
राज्य के कार्मिक विभाग ने बुधवार देर रात तबादलों के आदेश जारी किए। इसके तहत तीन संभागों के आयुक्त व पांच जिलों के कलेक्टर बदले गए हैं।
तबादला आदेश के तहत आईएएस विकास सीताराम भाले को जयपुर, जितेंद्र कुमार उपाध्याय को जोधपुर व सांवरमल वर्मा को भरतपुर का नया संभागीय आयुक्त बनाया गया है।

हीं, आईएएस सौरभ स्वामी को प्रतापगढ़, निशांत जैन को जालोर, नकाते शिवप्रसाद मदन को अलवर, प्रकाश चंद्र शर्मा को बांसवाड़ा व अंकित कुमार सिंह को करौली का नया जिला कलेक्टर लगाया गया है। उल्लेखनीय है कि करौली शहर में दो अप्रैल को नव संवत्सर के अवसर पर आयोजित रैली पर पथराव के बाद हिंसा व आगजनी हुई थी।
इन तबादलों में गौरव गोयल को मुख्यमंत्री के सचिव पद पर तथा रवि जैन को जयपुर विकास प्राधिकरण के आयुक्त पद पर तैनात किया गया है। तबादला सूची में वरिष्ठ आईएएस वीनू गुप्ता, डॉ. सुबोध अग्रवाल, सुधांश पंत, शिखर अग्रवाल व श्रेया गुहा का भी नाम है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

आंध्र प्रदेश में केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट से छह की मौत, 13 घायल, मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

Thu Apr 14 , 2022
आंध्र प्रदेश के एलुरु जिले में पोरस लेबोरेटरीज में एक दुर्घटना के बाद छह लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। प्रयोगशाला में विस्फोट के बाद अचानक आग लग गई जिसमें छह लोग मारे गए, जबकि लगभग 13 अन्य घायल हो गए और उन्हें स्थानीय अस्पताल […]

You May Like

Breaking News