मिड डे मील के तहत परोसी गई खिचड़ी खाने से 22 बच्चे बीमार, अस्पताल में भर्ती

मिड डे मील के तहत परोसी गई खिचड़ी खाने से 22 बच्चे बीमार, अस्पताल में भर्ती

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के नांगल थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह एक सरकारी स्कूल में मिड डे मील (मध्यान्ह भोजन) योजना के तहत परोसी गई खिचड़ी खाने से 22 बच्चे बीमार हो गए। इन बच्चों को उल्टी और पेट दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नांगल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सक डॉ. रामजी लाल मीणा ने बताया कि स्कूल के करीब 70 बच्चों ने मध्यान्ह भोजन योजना के तहत परोसी गई खिचड़ी खाई थी। उन्होंने बताया कि खिचड़ी खाने के बाद 22 बच्चों को पेट दर्द और उल्टी की शिकायत पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया। डॉ.मीणा ने बताया कि उपचार के बाद सभी बच्चों को घर भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि स्कूल के पानी और खिचड़ी के नमूने को जांच के लिये भेजा गया है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

जयराम ठाकुर ने मनीष सिसोदिया के दावे को सिरे से किया खारिज, बोले- क्या उनसे पूछकर बदला जाएगा CM?

Thu Apr 7 , 2022
शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या आपसे पूछकर नेतृत्व परिवर्तन तय होगा ? इसके साथ ही उन्होंने नेतृत्व परिवर्तन की बात को सिरे से खारिज करते हुए […]

Breaking News