केजरीवाल के गुजरात से लौटते ही AAP में मची भगदड़, 150 से अधिक नेता बीजेपी में हुए शामिल

केजरीवाल के गुजरात से लौटते ही AAP में मची भगदड़, 150 से अधिक नेता बीजेपी में हुए शामिल

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के गुजरात दौरे के एक दिन बाद, पार्टी के लगभग 150 नेता और कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। कांग्रेस को भी झटका लगा क्योंकि उसके कई सदस्य भी भाजपा में शामिल हो गए। बता दें कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर थे। आप संयोजक ने यहां पंजाब के नए नवेले सीएम भगवंत मान के साथ एक रोड शो भी किया। एक स्थानीय मंदिर, गांधी आश्रम का दौरा भी किया और बैठकें कीं। वे रविवार शाम गुजरात से निकले थे। आप नेताओं और कार्यकर्ताओं का भाजपा में पलायन सोमवार को गांधीनगर के कमलम में भगवा पार्टी के कार्यालय में हुआ।

बीजेपी गुजरात के महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा कि दिल्ली के सीएम और पंजाब के सीएम अपने घर नहीं पहुंचे हैं या खाना भी नहीं खाया होगा कि उससे पहले से ही उनकी पार्टी के कई लोग बीजेपी में शामिल हो गए हैं। यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि वे गुजरात के लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते हैं। उनके दौरे का गुजरात के लिए कोई मतलब नहीं है। गुजरात के लोगों का आशीर्वाद भाजपा के साथ है। पंजाब में आप सरकार के सिर्फ पांच दिनों में किसानों पर लाठीचार्ज करवाया। 

वाघेला ने नए प्रवेशकों को संबोधित करते हुए कहा, “आज आपने आप और कांग्रेस छोड़ दी। वे कहेंगे कि आप लोग किसी काम के नहीं थे। लेकिन मैं आपको बता दूं कि आप गुजरात के विकास के लिए बहुत उपयोगी हैं और आपका भाजपा में स्वागत है। लंबे समय से गुजरात में भाजपा की सरकार रही है क्योंकि लोगों को हम पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है। 

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

दिल्ली जल बोर्ड ने मुस्लिम कर्मचारियों को 2 घंटे की राहत देने वाले सर्कुलर को लिया वापस

Tue Apr 5 , 2022
नयी दिल्ली। दिल्ली जल बोर्ड ने मंगलवार को मुस्लिम कर्मचारियों को रमजान के मौके पर 2 घंटे की राहत देने का ऐलान करने वाले सर्कुलर को वापस ले लिया है। दरअसल, दिल्ली जल बोर्ड ने आदेश जारी किया था कि रमजान के दौरान हर दिन मुस्लिम कर्मचारियों को करीब 2 […]

You May Like

Breaking News