बर्थडे पार्टी में गैंगरेप के बाद 14 साल की मासूम का जबरन कराया गया दाह संस्कार, टीएमसी नेता का बेटा गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक बर्थडे पार्टी में नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। पीड़ित परिवार द्वारा आरोप लगाने के बाद पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान ब्रजगोपाल उर्फ सोहेल गयाली के रूप में हुई है। उसे पहले हिरासत में लिया गया और फिर गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता के परिवार ने अपनी शिकायत में कहा कि लड़की पिछले हफ्ते आरोपी के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह बीमार हालत में घर लौटी आई और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने बंगाल के राज्यपाल पर ‘निष्क्रियता’ का आरोप लगाया, राजभवन के बाहर प्रदर्शन किया

जबरन अंतिम संस्कार किया गया
पीड़िता की मां ने संवाददाताओं से कहा कि स्थानीय टीएमसी नेता के बेटे के घर पर पार्टी से वापस आने के बाद हमारी बेटी का बहुत खून बह रहा था और पेट में तेज दर्द हो रहा था, और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई। हमें यकीन है कि आरोपी और उसके दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। पीड़िता की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों का एक समूह नाबालिग का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी होने से पहले ही उसके शव को जबरन दाह संस्कार के लिए ले गया।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

जलियांवाला बाग की आज 103वीं बरसी, PM मोदी ने नरसंहार के पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी

Wed Apr 13 , 2022
नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1919 के जलियांवाला बाघ नरसंहार में जान गंवाने वाले लोगों को बुधवार को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि इन शहीदों का अद्वितीय साहस और बलिदान आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करता रहेगा। ब्रिटिश बलों ने रॉलेट एक्ट के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे सैकड़ों […]

You May Like

Breaking News