Entertainment

सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, मीम्स की बारिश से सोशल मीडिया भरा

नयी दिल्ली। सबसे सनसनी खेस रिया चक्रवर्ती मामले के बाद अब सुपरस्टार शाहरुख खान  के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले लिपटे दिखाई पड़ रहे हैं। आर्यन खान एनसीबी के दफ्तर में शक के दायरे में बैठे हैं। ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम आने से पिता शाहरुख खान को वाकई नींद नहीं आई होगी। आपको बताते चलें कि कल शनिवार से ही मुम्बई में एक क्रुज में ड्रग्स मामले में एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। इसमें सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे से भी पूछताछ जारी है। एनसीबी अन्य 8 लोगों से भी पूछताछ कर रही है। क्रुज पर मौजूद शक के घेरे में आये सभी लोगों के ब्लड सैम्पल भी लिए गए हैं।
 
शनिवार रात जैसे ही ये खबर मीडिया में आई हर तरफ ये चर्चा होने लगी कि आखिर वो बॉलीवुड का वो सुपरस्टार कौन है जिसके बेटे को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी पूछताछ के लिए ले गई है। रविवार सुबह एनसीबी मुंबई के डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बायन के बाद स्पष्ट हो गया कि वो कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ही हैं।
 
ड्रग्स केस में कई लोगों से पूछताठ की जा रही है
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं।
 
सोशल मीडिया पर छाये आर्यन खान
यूं तो आर्यन खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते पर पिछले कुछ घंटों में वो ट्विटर पर छाए हुए हैं। इंटरनेट पर इसे लेकर मीम्स जबरदस्त वायरल हो रहे हैं। कुछ लोग क्रूज पार्टी की फोटोज की डिमांड भी करते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें, आर्यन खान कुछ महीनों पहले ही अपनी पढ़ाई पूरी करके भारत वापस लौटे हैं।
 
मुंबई एनसीबी के डायरेक्टर ने बताया
मुंबई एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि मुंबई तट पर रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों, जिनमें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा शामिल हैं, से पूछताछ की जा रही है।

Source Link

Leave a Reply