10 अप्रैल को निकलेगी विशाल भगवा ध्वज वाहन यात्रा, यात्रा में शामिल होगा बुलडोजर Aligarh News

Aligarh: प्रभु श्रीराम के जन्मोत्सव एवं हिन्दू युवा वाहिनी के 20वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में वार्षिक विशाल भगवा ध्वज वाहन यात्रा अचल ताल स्थित प्राचीन सिद्धपीठ श्री गिलहराज जी हनुमान मंदिर में प्रभु श्रीराम की आरती के उपरांत निकली जाएगी।

विभाग प्रभारी महंत योगी कौशलनाथ ने बताया कि विशाल भगवा ध्वज यात्रा 10 अप्रैल को दोपहर 12 बजे गिलहराज जी मंदिर से शुरू होकर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए वापस मंदिर पर पहुंचकर सम्पन्न होगी। उन्होंने लोगों से भगवा के सम्मान व सनातन की शक्ति के लिए इस यात्रा में अपने वाहनों के साथ अवश्य सम्मिलित होने की अपील की। भगवा यात्रा में अतिथि के रूप में शहर विधायक मुक्ता राजा, पूर्व विधायक संजीव राजा एवं कोल विधायक अनिल पाराशर मौजूद रहेंगे। पत्रकार वार्ता में प्रशांत समाधिया, राज सक्सैना, जितेंद्र वार्ष्णेय, रामअवतार शर्मा, विशाल जैन आदि मौजूद रहे।

DNSP NEWS

Leave a Reply

Next Post

भारतीयों का मानना है कि सभी अंतरराष्ट्रीय विवादों का हल बातचीत के जरिए हो : ओम बिरला

Sat Apr 9 , 2022
गुवाहाटी। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शनिवार को कहा कि भारतीय सांस्कृतिक लोकाचार दुनिया को एक वैश्विक परिवार के तौर पर देखता है और भारतीयों का मानना है कि सभी अंतरराष्ट्रीय विवादों का समाधान बातचीत के जरिए किया जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि भारत शांति एवं स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए […]

Breaking News