8 सितंबर को धूमधाम से निकलेगी भगवान परशुराम की शोभायात्रा

शोभायात्रा की सभी तैयारियां पूरीं, पत्रकार वार्ता में दी आयोजन की जानकारी

Udayveer Singh, अलीगढ़ः अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की पत्रकार वार्ता रामघाट रोड स्थित एक होटल में हुई। जिसमें महासभा के पदाधिकारियों ने बताया कि
8 सितंबर को भगवान परशुराम जी की शोभायात्रा भव्य रूप से निकाली जाएगी। शोभायात्रा की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

शोभायात्रा के संयोजक हितेंद्र उपाध्याय बंटी ने बताया कि मेले को सफल बनाने के लिए युवा नेता पंडित अनुराग गौतम, अन्नू आजाद, डॉ. दिनेश शर्मा और सुमित शर्मा शिब्बो को मेले के प्रभारी पद की जिम्मेदारी दी गई है। शोभायात्रा का उद्घाटन पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय, सांसद सतीश गौतम और कोल विधायक अनिल पाराशर करेंगे।
शोभायात्रा के प्रभारी अनुराग गौतम, अन्नू आजाद, दिनेश शर्मा व सुमित शर्मा शिब्बो ने बताया कि इस बार मेले की सुंदरता को चार चांद लगाने और भव्यता प्रदान करने के लिए अन्य शहरों की झांकियां और बैंड बुलाए गए हैं। शोभायात्रा का जगह-जगह स्वागत किया जाएगा। महानगर में लगभग आधा दर्जन से भी ज्यादा स्वागत द्वार बनवाए गए हैं जबकि मेले में भगवान परशुराम का डोला मुख्य आकर्षण का केंद्र होगा।
अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि शोभायात्रा का शुभारंभ हवन-यज्ञ के साथ होगा। इसके बाद रामलीला मैदान में समारोह के बाद मेले की शुरुआत शाम चार बजे होगी।
पत्रकार वार्ता में संगठन के जिला महामंत्री नारायण सारस्वत, महानगर अध्यक्ष रामअवतार शर्मा, आशीष शर्मा, लक्ष्मी शर्मा, अजय शर्मा, राजीव गौतम, मीडिया प्रभारी विकास भारद्वाज सहित विप्र समाज गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Video