तीन बच्चों से अध्यापक ने की अश्लील हरकत, ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंपा Aligarh News

अलीगढ़ः पिसावा क्षेत्र के एक गांव के प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने तीन बच्चों के साथ अश्लील हरकत कर डाली। जानकारी पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसकी धुनाई करके पुलिस के सुपुर्द कर दिया। परिजन की तहरीर पर मामला दर्ज हुआ है।

गांव के प्राथमिक विद्यालय में दिल्ली के शाहदरा के ज्योतिनगर थाना के अशोक नगर हाल निवासी खुर्जा जंक्शन सोनू प्रधानाध्यापक है। वह बच्चों को कभी गैस सिलेंडर पकड़वाने के बहाने तो कभी आधार कार्ड या अन्य कार्य कराने के बहाने खुर्जा जंक्शन स्थित अपने मकान पर ले जाता है। जहां रात को अश्लील हरकत करता है। काफी समय से तीनों बच्चों को एक-एक कर अपने कमरे पर ले जा चुका है। बच्चों ने सारी घटना स्वजन को बताई।

स्वजन ने समाज में बदनामी के डर से कोई कार्रवाई नहीं की। गुरूवार की सुबह एक बच्चे को साथ ले जाना चाह रहा था। लेकिन बच्चा शोर मचाते हुए भाग गया और प्रधानाध्यापक की हरकतों को सभी को बताया। जिस पर ग्रामीण स्कूल पहुंच गए। शिक्षक की धुनाई कर जानकारी थाना पुलिस व एबीएसए को दी। पुलिस उसे थाने ले आई। एसओ पिसावा नारायण दत्त तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट व अप्राकृतिक इंद्रीय भोग की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एबीएसए चंडौस सुनील दत्त मुदगल का कहना है कि पुलिस कार्रवाई के आधार पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Report: Udayveer Singh, Aligarh

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.