रामघाट रोड पर नाले की मरम्मत शुरू, वायरल वीडियो का लिया संज्ञान Aligarh News

अलीगढ़ः कुछ देर की बारिश में रामघाट रोड पर हुए जलभराव से बाबा मार्केट के आगे का नाला सड़क के लेवल में आ गया। जिसके चलते निजी डॉक्टर के पास इलाज के लिए पहुंचा सिपाही पत्नी व स्कूटी सहित नाले में जा गिरा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हो गया। जिसमें लोगों ने नगर निगम की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए नगर आयुक्त गौरांग राठी ने मौके पर महाप्रबंधक जल अनवर ख्वाजा, अधिशासी अभियंता निर्माण अशोक कुमार भाटी व अधिशासी अभियंता यांत्रिक मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम को भेजकर प्रभावी कार्रवाई तत्काल करने के दायित्व निर्धारित करते हुए नगर निगम स्तर से हरसंभव प्रयास करने के निर्देश दिए।

नगर आयुक्त ने कहा कि उपरोक्त घटना संवेदनशील है, ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो, इसके लिए अधीनस्थों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। घटनास्थल पर निर्माण विभाग, स्वास्थ्य विभाग और जल निकासी की टीमों ने निरीक्षण किया। मौके पर नगर निगम निर्माण विभाग द्वारा तत्काल प्रभावी कार्रवाई करते हुए जिस हिस्से से स्कूटी सवार नाले में गिरा था, वहां पर रिटेनिंग वॉल लगाने का काम शुरू करते हुए उसे अंतिम रूप दिया गया। साथ ही इस नाले पर जाल और पत्थर लगाने का काम भी तेजी से किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि रामघाट रोड पर जल निकासी को प्रभावी बनाने के उद्देश्य से क्वार्सी चौराहे के नीचे के पुलिया पर स्मार्ट सिटी से ड्राफ्ट प्लान तैयार कर जल निगम को समिति कर दिया गया है। ट्रैफिक विभाग से अनुमति मिलने के बाद इस पर काम शुरू कर दिया जाएगा। जिसके फलस्वरूप इस क्षेत्र में जल निकासी प्रभावी बनेगी।

Posted By: News Desk, Aligarh

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.