होटल में पकड़ा देह व्यापार का धंधा, दो महिलाओं सहित छह गिरफ्तार Aligarh News

एसडीएम-सीओ ने संयुक्त रूप से मारा छापा, तीन आरोपी अभी फरार

होटल में पकड़ा देह व्यापार का धंधा, दो महिलाओं सहित छह गिरफ्तार

अलीगढ़ः लोधा क्षेत्र में चिकावटी स्थित ओयो होटल की आड़ में एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इस खबर पर शुक्रवार रात को एसडीएम-सीओ ने संयुक्त रूप से छापा मारा। इस दौरान मौके से एक किशोरी व दो महिलाओं सहित छह लोग गिरफ्तार किए हैं। इस दौरान तीन लोग फरार हुए हैं। गिरफ्तार लोगों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

मुखबिर की ओर से लगातार यह सूचना मिल रही थी। सूचना पर रात एसडीएम संजीव ओझा व सीओ मोहसिन खान की अगुवाई में पुलिस टीम ने होटल मून लाइट में छापा मारा। इस दौरान मौके पर होटल में गांधीपार्क इलाके की दो महिलाएं, मुरादनगर गाजियाबाद की एक किशोरी को पकड़ा। साथ ही ग्राहक के रूप में इनके साथ आपत्तिजनक अवस्था में जलालपुर अयोध्यापुरी के सुंदर चौधरी, होटल मालिक देव नगर खैर बाईपास के रतन सिंह व मैनेजर गणेश नगर बन्नादेवी के मुकेश मौर्य को दबोच लिया गया। इस दौरान होटल पार्टनर ऊपरकोट का शमशुद्दीन, खैर बाजौता का गौरव व लड़कियों को बुलाने वाले एजेंट आशू गायब मिले। इस दौरान होटल में तमाम आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं। छह मोबाइल फोन व 11900 रूपये भी बरामद किए हैं।

पूछताछ में रतन सिंह ने स्वीकारा कि एजेंट आशू के संपर्क में दिल्ली व नोएडा की महिलाएं व युवतियां रहती हैं। वही उन्हें ग्राहकों की मांग पर यहां लाता है। इन सभी पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार शमशुद्दीन, गौरव व आशू की तलाश की जा रही है। सीओ मोहसिन खान के अनुसार तीनों को जेल भेजा गया है।

Report: Udayveer Singh, Aligarh

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.