लखनऊ में लूट कर अलीगढ़ में डाला डेरा, पुलिस ने दबोचा Aligarh News

क्वार्सी पुलिस ने दबोचे लखनऊ के दो अपराधी

लखनऊ में लूट कर अलीगढ़ में डाला डेरा, पुलिस ने दबोचा

अलीगढ़ः महानगर की क्वार्सी पुलिस ने कयामपुर के पास से लखनऊ के दो अपराधियों को तमंचों के साथ गिरफ्तार किया हैं। इनके विषय में पता चला है कि वह लखनऊ मंे लूट को अंजाम देने के बाद ये यहां जेल रोड पर फ्लैट किराये पर लेकर डेरा डाले हुए थे और कपड़े बेचने की आड़ में किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे थे। पुलिस अब इनकी क्राइम हिस्ट्री तलाशने में जुटी है।

सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय के अनुसार फ्लैटों के पास से संदिग्ध रूप से गढ़ी कनौरा आलमबाग लखनऊ के साहिल व हैदर अली उर्फ इमरान को पकड़ा गया। दोनों के पास तमंचे मिले। उनके लखनऊ के पते को लेकर जब सवाल जवाब किया तो वे घुमाने लगे और बोले कि कपड़े बेचते हैं।

मगर जांच में पाया कि इनमें से एक लखनऊ मंे लूट में शामिल अपराधी रहा है। यहां ये जेल रोड पर फ्लैट में किराये पर रह रहे थे। दिन में कपड़े बेचने का धंधा करते थे और रात में वारदात के इरादे से घूम रहे थे।

सीओ श्वेताभ पांडेय के अनुसार दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उनके जरिए और भी घटनाओं का खुलासा होने की उम्मीद है। साथ ही यह भी पता लगाने का प्रयास है कि इस तरह से और कौन से अपराधी दूसरे धंधों की आड़ मंे लूट कर रहे हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.