गर्लफ्रेंड संग होटल में रोमांस कर रहा था पति, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, चप्पल से की पिटाई

गर्लफ्रेंड संग होटल में रोमांस कर रहा था पति, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, चप्पल से की पिटाई

आगरा में एक ऐसी अजीबो-गरीब घटना हुई, जिसमें पत्नी ने पति को चप्पल से पीट दिया। दरअसल, आगरा के एक होटल में पति अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था। तभी वहां पत्नी पहुंच गई। पत्नी ने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया। पत्नी ने बिना रुके अपने पति को जबरदस्त तरीके से चप्पल से पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घंटों तक होटल में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

हरी पर्वत इलाके में स्थित एक होटल में एक पति अपनी प्रेमिका के साथ पहुंचा हुआ था। इसकी भनक पत्नी को लग गई। वह अपने भाई के साथ वहां पहुंच गई और जबरदस्त तरीके से हंगामा खड़ा कर दिया। पत्नी सीधे अपने पति के कमरे में पहुंच गई। वहां पत्नी ने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया। पत्नी ने अपने पति के साथ साथ उसकी प्रेमिका को भी चप्पलों से पीटा। इस दौरान पत्नी काफी गुस्से में दिखाई दे रही थी। हालांकि, पति अपनी दलील देने की कोशिश कर रहा था।

पति हाथ जोड़कर माफी भी मांग रहा था। लेकिन पत्नी लगातार अपने पति पर आक्रामक रही। वह वीडियो में पुलिस को बुलाने की बात कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी कई वर्ष पहले हुई थी। दोनों की एक 16 साल की बेटी भी है। पति नर्सिंग होम में काम करता है। पत्नी हमेशा उसकी हरकतों से परेशान रहते थी। यही वजह था कि वह मायके में रहती थी। हालांकि वह अपने पति पर भी नजर बनाए रखती थी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.