National

राहुल-प्रियंका पर योगी का हमला, कहा- जो एक्सीडेंटल हिंदू हैं, उन्हें खुद को हिंदू कहने का हक नहीं

राहुल-प्रियंका पर योगी का हमाल, कहा- जो एक्सीडेंटल हिंदू हैं, उन्हें खुद को हिंदू कहने का हक नहीं

उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियों में जुटी भाजपा जन विश्वास यात्रा निकाल रही है। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ अमेठी पहुंचे थे। अमेठी में उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर जमकर प्रहार किया और उन्हें एक्सीडेंटल हिंदू बताया। योगी ने कहा कि जिनके पूर्वज कहते थे कि हम तो एक्सीडेंटल हिंदू हैं वह लोग अपने को हिंदू नहीं बोल सकते। अमेठी के संबोधन में योगी ने कहा कि जिन लोगों ने विभाजनकारी राजनीति को सदैव अपनाया, विघटन और विभाजन जिनके जींस का हिस्सा है, जिनके पूर्वज कहते थे हम तो एक्सीडेंटल हिंदू हैं तो वो लोग अपने को हिंदू नहीं बोल सकते।

अमेठी के पूर्व सांसद को मंदिर में बैठने का तरीका नहीं मालूम है, अब अगर इतने संस्कार भी नहीं मालूम और वे हिंदू और हिंदुत्व का फर्क करें तो फिर ये उनकी बुद्धि का फेर हैः मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath#BJP4UP pic.twitter.com/SEprbSiZqp

— BJP Uttar Pradesh (@BJP4UP) January 3, 2022

योगी ने कहा कि देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून लाकर इस देश के हिन्दुओं को कैद कर देना चाहते थे, उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करना चाहते थे और जब कोई चुनाव आता था तब ये हिंदू बनने निकल पड़ते थे। हम लोगों में कोई छुपाव भी नहीं है कोई घबराहट भी नहीं है। जब मुख्यमंत्री नहीं थे तब भी कहते थे, आज भी कहते हैं, आगे भी कहेंगे कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर क्या ये भाई बहन बना लेते? याद करिए  सोमनाथ मंदिर के पुनरुद्धार कार्यक्रम में जब डॉ. राजेंद्र प्रसाद जा रहे थे तो इनके परनाना ने विरोध किया था, उन्होंने कहा कि ये नहीं करना चाहिए। ये लोग अयोध्या में राम मंदिर का भी विरोध कर रहे थे।

योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार का बुलडोजर जब चलता है तो सपा के बबुआ को बुरा लगता है। जब माफियाओं की संपत्ति जब्त होती है तब उन्हें बुरा लगता है। भाई और बहन को जब माफियाओं पर बुलडोजर चलता है तो बुरा लगता है, ये क्यों हो रहा है। ये लोग आंतकवादियों के खिलाफ मुकदमों को वापस लेते हैं। आपके पूर्व सांसद जब विदेश में रहते हैं तो भारत के खिलाफ बोलते ही हैं और जब केरल में जाते हैं तो अमेठी के खिलाफ भी जरूर बोलते हैं, अमेठी की जनता को कोसते हैं। पिछली सरकारों में गरीबों के हक का पैसा सपा के बबुआ के इत्र वाले मित्रों के घर की दीवारों में दबाया जा रहा था।   

Source Link