UP पुलिस का खुलासा, मुनव्वर के बेटे तबरेज ने चाचा को फंसाने के लिए रची थी साजिश, देर रात आवास पर छापेमारी

लखनऊ। मशहूर शायर मुनव्वर राणा से जुड़े मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक खुलासा किया है। बता दें कि मुनव्वर राणा और उनके भाइयों के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी को लेकर रायबरेली के त्रिपुला चौराहे के पेट्रोल पंप के पास 28 जून को तबरेज पर दो बाइक सवार युवकों ने हमला किया और तबरेज की गाड़ी पर गोलीबारी की। 

इसे भी पढ़ें: जबरन धर्म परिवर्तन करवाने वाले दो मौलाना गिरफ्तार, पुलिस ने जताया विदेशी फंडिंग का शक 

इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश पुलिस का बयान सामने आया है। पुलिस के मुताबिक तबरेज ने अपने चाचा और उनके बेटे को फंसाने के लिए खुद पर गोलियां चलवाई है। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। बता दें कि तबरेज की गाड़ी पर हुआ हमला सीसीटीवी में कैद हो गया है।

पुलिस के मुताबिक तबरेज के हमले की कहानी फर्जी है। वहीं, पुलिस ने तबरेज की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार की आधी रात पुलिस को शायर मुनव्वर राणा के लखनऊ और रायबरेली स्थित आवास पर छापेमारी की। जिसको लेकर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा का बयान भी सामने आया है। 

इसे भी पढ़ें: अपनी मर्जी से इस्लाम अपनाने वाली हिंदू महिला ने अदालत से सुरक्षा की मांग की 

सुमैया ने पुलिस पर आरोप लगाया कि लगभग 100 पुलिसकर्मी बिना कुछ बताए अचानक घर में घुस आए और महिलाओं और बच्चों का फोन छीनकर उन्हें जबरन परेशान किया। वहीं दूसरी बेटी फौजिया ने एक वीडियो ट्वीट किया। वीडियो में फौजिया पुलिसकर्मियों से कहती हुई दिख रही हैं कि आप ऐसे अंदर कैसे चले आए ? अंदर महिलाएं हो सकती हैं। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि यूपी पुलिस का आतंक रात हमारे घर पे।

Source Link

Leave a Reply