युवक को प्रेम करना पड़ा भारी, युवती के पिता ने युवक को केरोसीन डाल जिंदा जलाने की करी कोशिश

युवक को प्रेम करना पड़ा भारी, युवती के पिता ने युवक को केरोसीन डाल जिंदा जलाने की करी कोशिश

भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक युवक को प्यार करना काफी महँगा पढ़ गया। रीवा के चाकघाट थाने के गांव मलतार में एक युवक अपने प्रेमिका से मिलने आाया था। इस बारे में जब लड़की के पिता को पता चला तो वो काफी नाराज हुए। नाराजगी इस हदतक थी कि पिता ने युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि युवक काफी हदतक जल गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी प्रेमिका के पिता को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल मलतारा गांव में रहने वाली अपने प्रेमिका से मिलने आए सोहागी थाना अंतगर्त डेढ़रा गांव के रहने वाले रामाश्रय कोल नाम के युवक को प्रेमिका के पिता ने जिंदा जला दिया है। जिस महिला से युवक मिलने गया था उस महिला को उसके पति ने छोड़ दिया है। वह उससे प्रेम करने लगा था और अक्सर मिलने जाता रहता था। युवती और युवक की शादी तय कर दी गई थी।

 वहीं शादी से पहले युवक का बार-बार घर आना उसके पिता को पंसद नहीं था। इसी बीच रविवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया और यह बात पिता को नागवार गुजरी। उसने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर युवक के ऊपर केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फौरन एंबुलेस की मदद से बुरी तरह झुलसे युवक को चाकघाट अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसको रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

आपको बता दें कि युवक को बर्न यूनिट में भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इसी कड़ी में आरोपी के खिलाफ चाकघाट थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी अर्जुन कोल को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिली है कि पीड़ित युवक 2 दिन पहले ही मुंबई से आया था।  युवक की हालत को नाजुक देखते हुए सोमवार की दोपहर तहसीलदार की मौजूदगी में उसका मृत्यु पूर्व बयान लिया गया है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा! घूमने आये 6 छात्र अमरावती नदी में डूबे, सभी की मौत

Tue Jan 18 , 2022
तमिलनाडु से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के धारापुरम गांन में 17 जनवरी को छह छात्र एक नदी में डूब गए जिसके कारण उनकी मौत हो गयी।  इस नदी के पास एक आठ छात्रों का समूह आया था जो हादसे का शिकार हो गया और छह छात्र अमरावती […]

Breaking News