स्मृति ईरानी को सिक्योरिटी गार्ड ने पहचानने से किया इनकार, नाराज मंत्री ने छोड़ा कपिल शर्मा शो

स्मृति ईरानी को सिक्योरिटी गार्ड ने पहचानने से किया इनकार, नाराज मंत्री ने छोड़ा कपिल शर्मा शो
कपिल शर्मा शो के सेट के गार्ड ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अंदर जाने से रोक दिया जिससे नाराज होकर वह काफी नाराज हो गई और वापस लौट गई। एक खबर के मुताबिक, स्मृति ईरानी अपनी नई किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आई थी। इस शो के सेट के गार्ड ने जब स्मृति ईरानी को देखा तो वह उन्हें पहचान नहीं पाया और उन्हें अंदर जाने से रोक दिया।
 
इस व्यवहार से मंत्री काफी नाराज हुई और बिना शूटिंग के ही वापस लौट गई। कपिल शर्मा और उनकी प्रोडक्शन टीम को इस बात की जानकारी के मिलने के बाद तुरंत स्मृति ईरानी से बात करने की कोशिश की लेकिन तब तक शूटिंग कैंसिल हो गई। इस दौरान कपिल शर्मा के सेट में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची और प्रोडक्शन टीम से बात की। शूटंगि कैंसिल होने का बाद प्रोडक्शन टीम ने सेट से जुड़े सबी लोगों को घर जाने का कहा। 
सूत्रों के मुताबिक, स्मृति ईरानी कपिल के सेट पर  ड्राइवर और दो लोगों की टीम के साथ पहुंची थी। जैसे ही वह अंदर जाने लगी तो Entrance गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड अन्ना ने उन्हें पहचाना नहीं और अदंर जाने से रोका। इस बीच स्मृति ईरानी ने गार्ड को बहुत समझाने की कोशिश की कि उन्हें इस शो में शूटिंग के लिए बुलाया गया है और वह स्पेशल गेस्ट है। इस पर गार्ड ने कहा कि, उन्हें इसका कोई आदेश नहीं मिला है और माफी मांगते हुए गार्ड ने मंत्री को अंदर जाने से रोक दिया। स्मृति काफी देर तक गार्ड को समझाती रही उसी बीच सेट के अंदर जाने के लिए जोमैटो का डिलीवरी बॉय आ गया जिसे गार्ड ने बिना को सवाल किए अंदर जाने की इजाजत दे दी।
 
इस पर केंद्रीय मंत्री काफी नाराज हुईं। जानकारी के अनुसार, मंत्री ने प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को फोन भी लगाया लेकिन किसी से बात नहीं हो पाई। आखिरी में वह नाराज होकर वापस लौट गई। जब बाद में गार्ड को इस बात की जानकारी मिली की  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कौन है तो गार्ड काफी घबरा गया और उसने डर से अपना फोन बंद कर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि, स्मृति ईरानी ने एक सच्ची घटना पर यह किताब लिखी है। इस किताब को पूरा करने में 10 लगे हैं और बाजार में यह किताब 29 नवंबर को आएगी। 

Source Link