National

होमवर्क नहीं किया तो टीचर ने मारा थप्पड़, बेटी की पिटाई सुन गुस्से में फौजी ने चलाई स्कूल में गोलियां

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में स्कूल में एक शिक्षक के बेटी को थप्पड मारने से नाराज सेना के एक जवान ने कथित तौर पर गोलीबारी की जिसमें एक महिला घायल हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना कनवाडा गांव में हुई जहां सेना के जवान पप्पू गुर्जर की बेटी के गृह कार्य (होम वर्क) नहीं करने पर स्कूल के एक शिक्षक ने गुर्जर की बेटी को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया था। सेना का जवान पप्पू गुर्जर सोमवार को स्कूल के निदेशक से मिलने गया था।

उन्होंने बताया कि जवान की बेटी ने करीब 20 दिन पहले अपने पिता से शिकायत में कहा था कि उसके द्वारा होमवर्क नहीं करने एक शिक्षक ने उसे थप्पड़ मार दिया। जवान छुट्टियों में घर आया हुआ था और स्कूल संचालक से मिलने गया था। वह स्कूल में अपने साथ लाईसेंसी बंदूक लेकर गया था।

उन्होंने बताया कि स्कूल संचालक के साथ कहासुनी के बीच गुर्जर ने उस पर बंदूक तान दी और इस दौरान सैनिक द्वारा की गई गोलीबारी में बीच बचाव करने आई संचालक की पत्नी के हाथ में गोली लग गई। कांमा थानाधिकारी दौलत सिंह ने बताया कि आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उसकी तलाश की जा रही है। फायरिंग के बाद जवान घटना स्थल से फरार हो गया। जवान की तलाश की जा रही है।

Source Link