National

सुरक्षा कारणों से रद्द हुई पीएम मोदी की फिरोजपुर रैली, MHA ने पंजाब सरकार से मांगी रिपोर्ट, CM चन्नी पर बरसी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिरोजपुर में एक बड़ी रैली करने वाले थे। हालांकि, आखिरी मौके पर इस रैली को रद्द कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के सामने अचानक कुछ लोग पहुंच गए जिसकी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक रोकना पड़ा। इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक मानी जा रही है। यही कारण है कि गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस मामले को लेकर रिपोर्ट मांगी है। दूसरी ओर भाजपा ने अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

पंजाब: फिरोजपुर ज़िले में हुसैनीवाला के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में सुरक्षा में चूक हुई। प्रधानमंत्री का काफिला 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा। pic.twitter.com/GdyXN1fVau

— ANI_HindiNews (@AHindinews) January 5, 2022

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मतदाताओं के हाथों करारी हार के डर से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पीएम की रैली को रोकने के लिए यह हथकंडा आजमाया। उन्होंने कहा कि अपनी घटिया हरकतों से पंजाब में कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वे विकास विरोधी हैं और स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके मन में कोई सम्मान नहीं है। बेहद चिंताजनक बात यह है कि जहां तक ​​पीएम की बात है तो यह घटना सुरक्षा में भी एक बड़ी चूक थी। प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते में जाने दिया गया जबकि पंजाब के सीएस और डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया कि रास्ता साफ है। 

  नड्डा ने यह आरोप लगाया कि सीएम चन्नी ने फोन पर बात करने या इसे हल करने से इनकार कर दिया। पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को पीड़ा देगी। भाजपा के मनजिंदर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया कि जो काम पाकिस्तान और आईएसआई करना चाहती है, आज वही काम पंजाब की कांग्रेस सरकार ने किया है। पंजाब के फिरोजपुर में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा कि कई कारणों से प्रधानमंत्री हमारे बीच उपस्थित नहीं हो रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री ने कहा है कि हम ये कार्यक्रम रद्द नहीं स्थगित कर रहे हैं। 

Source Link