कृपया भाजपा, जजपा और आरएसएस के लोग शादी से रहें दूर, वायरल हो रहा कार्ड

कृपया भाजपा, जजपा और आरएसएस के लोग शादी से रहें दूर, वायरल हो रहा कार्ड

नयी दिल्ली। भेज रहे हैं स्नेह से आपको निमंत्रण, पधारिये हमारे द्वार श्रीमान। हमेशा शादियों के कार्ड में ऐसे संदेश लिखे हुए दिखाई देते हैं लेकिन एक ऐसा कार्ड सामने आया है जिसमें कुछ ऐसा लिखा हुआ है कि वो वायरल हो गया। दरअसल, इस कार्ड में अनोखा संदेश लिखा हुआ है। जो आपने आज से पहले कभी नहीं पढ़ा होगा। 

अनोखे अंदाज वाला कार्ड हुआ वायरल

वायरल हो रहे शादी के कार्ड में साफ-साफ लिखा है कि भाजपा, जजपा और आरएसएस के लोग इस शादी से दूर रहें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल हो रहा कार्ड हरियाणा के झज्जर जिले के राजेश धनखड़ ने छपवाया है। दरअसल, राजेश धनखड़ विश्व वीर जाट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वो जय जवान जय किसान मजदूर कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड साझा करते हुए एक यूजर ने लिखा कि भारत की नई शुरुआत…

India, A New Beginning

Wedding card printed by Rajesh Dhankhar, President of Vishwa Veer Jat Mahasabha, Jhajjar – Haryana,

Stating “The people of BJP, JJP and RSS to stay away on the card of marriage to be held in his own family on 1st December.” pic.twitter.com/rFBgUtLYGu

— Kroordarshak क्रूरदर्शक (@SufiRoshan82) November 25, 2021

विश्व वीर जाट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक दिसबंर को परिवार के एक सदस्य की शादी का कार्ड छपवाया है और उसमें उन्होंने भाजपा, जजपा और आसएसएस के लोगों से दूरियां बनाने की अपील की है। शुरुआती तौर पर देखने से यही प्रतीत होता है कि राजेश धनखड़ कृषि कानूनों के चलते अपनी शादी में इन लोगों को नहीं बुलाना चाहते हैं। हालांकि सरकार ने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान कर दिया है।

Source Link