National

विपक्षी दलों ने चुनावी वादों को लेकर सिद्धू पर निशाना साधा

चंडीगढ़|  विपक्षी दलों ने सोमवार को कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले किए गए लुभावने वादों को लेकर उन पर निशाना साधा और कहा कि अब तक सिद्धू इस तरह के वादों का खुद विरोध करते रहे हैं।

पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू ने सोमवार को वादा किया कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में वापस आती है तो गृहणियों को हर महीने 2,000 रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने गृहणियों को हर साल आठ मुफ्त रसोई गैस (एलपीजी) सिलेंडर देने का भी वादा किया।

सिद्धू ने आगे की पढ़ाई के लिए कॉलेजों में नामांकन कराने वाली लड़कियों को दोपहिया वाहन और 12वीं कक्षा उत्तीर्ण करने वाली लड़कियों को 20,000 रुपये देने का भी वादा किया।

सिद्धू द्वारा किए गए वादों पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पंजाब इकाई के महासचिव सुभाष शर्मा ने कहा कि सिद्धू महिलाओं और लड़कियों को दी जानी निशुल्क सुविधाओं के लिए नयी सरकार के गठन का इंतजार क्यों करना चाहते हैं और उनकी पार्टी की सरकार अभी से ही इन्हें लागू क्यों नहीं कर देती।
शर्मा ने आरोप लगाया कि ये साफ तौर पर लोगों को मूर्ख बनाने का तरीका है।

वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्डा ने सिद्धू पर आप नेता अरविंद केजरीवाल द्वारा की गई घोषणाओं की नकल करने का आरोप लगाया।

Source Link