January 18, 2022

DNSP NEWS

Taking Action, Getting Result

ओमिक्रॉन ने फीका किया न्यू यार का जश्न, रात 10 बजे तक शहर में सभी पार्टियां होंगी बंद

वाराणसी।ओमिक्रॉन का खतरा इस बार नए साल की चमक को फीका कर देगा। इस बार युवाओं को रात में रोड पर घूमना महंगापड़ सकता है, जी हां, वाराणसी जिला प्रशासन के पुलिस कमिश्नरेट के तरफ से आदेश जारी किए गए है की, रात्रि दस बजे के बाद किसी भी क्लब, रेस्टोरेंट या होटल में कोई भी न्यू ईयर पार्टी नहीं मनेगी, और आदेश के उलंघन पर जुर्माना लग सकता है।

क्लब, रेस्टोरेंट की न्यू ईयर पार्टी के साथ ही आवासीय परिसर या अपार्टमेंट में भी न्यू ईयर के दिन दस बजे के बाद गाने और डीजे पर पाबंदी है। आदेश के सख्त पालन के लिए, सभी थानों को निर्देश दिए जा चुके है।प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगने के बाद से ही ग्रामीण इलाकों में भी रात्रि दस बजे तक सभी दुकानें बंद कर दी जा रही है, और लोग अपने घरों में चले जा रहे है।

अपर पुलिस आयुक्त अपराध व मुख्यालय सुभाष चंद्र दुबे ने मीडिया से मुखातिब हो बताया कि, शहर में रात्रि दस बजे तक सभी होटल, रेस्टोरेंट और क्लब बंद होने के आदेश है, जो 31 दिसंबर की रात भी लागू रहेंगे। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि, वह न्यू ईयर का जश्न अपने घरों में परिवारजनों के संग ही मनाए। उन्होंने युवाओं को भी रात्रि में बाहर ना निकलने और तेज आवाज में न बजाने को अपील दी।

Source Link