सुशांत और दिशा सालियान मौत मामले में नारायण राणे का महाराष्ट्र सरकार पर हमला, किया यह दावा

सुशांत और दिशा सालियान मौत मामले में नारायण राणे का महाराष्ट्र सरकार पर हमला, किया यह दावा
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे एक बार फिर से सुर्खियों में है। उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। अपने बयान में नारायण राणे ने दावा किया कि सुशांत सिंह और दिशा सालियान की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि सुशांत के पूर्व मैनेजर को उसकी इमारत से फेंक कर हत्या की गई। इतना ही नहीं, इसी बहाने उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री पर भी बड़ा आरोप लगा दिया। उन्होंने दावा किया कि इस मामले में उस मंत्री को गिरफ्तार इसलिए नहीं किया गया है क्योंकि वह मुख्यमंत्री का बेटा है। 
 
 
इसके साथ ही नारायण राणे ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को उसके बाथरूम में मार दिया गया था। मैंने पहले ही इस हत्या में शामिल लोगों के नाम दे दिए थे लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। दिशा सालियान मामले में भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। अपने बयान में नारायण राणे ने आदित्य ठाकरे का जिक्र किया। आपको बता दें कि आदित्य ठाकरे वर्तमान में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री हैं और वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे हैं। 
 
 
आपको बता दें कि नारायण राणे लगातार महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर सवाल उठाते रहे हैं। इसके साथ ही वह दिशा सालियान और पूजा चव्हाण की मौत मामले का भी उदाहरण पेश करते हैं। उन्होंने कहा कि पुणे की एक छात्रा पूजा चव्हाण के कथित तौर पर आत्महत्या से मौत हो गई। इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री संजय राठौर जांच के घेरे में थे। लेकिन उन्हें बचा लिया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दिशा सालियन की हत्या हुई। सुशांत उसका दोस्त था। सुशांत सब कुछ इस बारे में जानता था। इस हत्या के बारे में छुपाने से इनकार कर दिया था। इसलिए उसकी भी हत्या कर दी गई। 
 

Source Link