National

J&K के श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, LeT का खूंखार आतंकवादी सलीम पर्रे समेत 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के खूंखार आतंकवादी सलीम पर्रे को मार गिराया है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के खूंखार आतंकवादी सलीम पर्रे को मार गिराया है। 

#SrinagarEncounterUpdate: Only 1 #terrorist neutralized. Terrorist Salim Parray of proscribed #terror outfit LeT Salim Parray neutralized. #Operation going on. Further details shall follow. IGP Kashmir@JmuKmrPolice https://t.co/MGKwkrXf16

— Kashmir Zone Police (@KashmirPolice) January 3, 2022

इसके तुरंत बाद ही श्रीनगर के शालीमार इलाके में भी मुठभेड़ शुरू हो गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने शालीमार इलाके में घेराबंदी की और एक आतंकवादी को मार गिराया। जिसके पास से खतरनाक हथियार, गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। 

#SrinagarEncounterUpdate: 01 #terrorist killed. #Incriminating materials including #arms & ammunition recovered. Search going on. Further details shall follow. @JmuKmrPolice https://t.co/PibnIqwJyg

— Kashmir Zone Police (@KashmirPolice) January 3, 2022

इससे पहले कुपवाड़ा में मुठभेड़ हुई थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर जिले के जुमागुंड इलाके में हुई। कश्मीर जोन के पुलिस ने ट्वीट में बताया कि कुपवाड़ा के जुमागुंड इलाके में एक मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया।

Source Link