January 18, 2022

DNSP NEWS

Taking Action, Getting Result

कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी के विरोध में हिंदू महासभा ने सीएम भूपेश बघेल का जलाया पुतला

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले कालिदास महाराज की गिरफ्तारी के बाद अब हिंदू महासभा उनके समर्थन में उतर आई है। ग्वालियर में हिंदू महासभा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला जलाकर संत कालीचरण की गिरफ्तारी का विरोध किया है।

इसके साथ ही प्रदर्शन के दौरान हिंदू महासभा ने बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे की जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान हिंदू महासभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। हिंदू महासभा के इस विरोध प्रदर्शन की प्रशासन को अभी तक कानों कान खबर भी नहीं लगी है।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज कहा प्रदेश में एक संत की गिरफ्तारी हो जाती है और प्रदेश के मुख्यमंत्री गृहमंत्री सोते रहते हैं। हम साधु संतों का अपमान नहीं सहेंगे।

इसके साथ ही हिंदू महासभा ने सीएम भूपेश बघेल को चेतावनी दी है कि महात्मा गांधी हत्याकांड के आरोप में आजीवन सजा काटने बाले दत्तात्रेय परिचुरे की पुण्यतिथि पर हिंदू महासभा कार्य में उनकी तस्वीर लगाकर पूजा अर्चना की जाएगी। अगर छत्तीसगढ़ सरकार में हिम्मत है तो हमे रोक कर दिखाएं।

आपको बता दें ग्वालियर में स्थित हिंदू महासभा कार्यालय बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे का गढ़ है। और आज भी इस कार्यालय में नाथूराम गोडसे की पूजा अर्चना की जाती है इसके साथ ही उनकी पुण्यतिथि और जन्म दिन पर अलग-अलग कार्यक्रम की जाती है।

वहीं इस कार्यालय में कुछ साल पहले नाथूराम गोडसे की भी मूर्ति स्थापित की गई थी जिसको लेकर पूरे देश भर में बवाल मचा था। उसके बाद उस मूर्ति को जिला प्रशासन ने जप्त कर लिया था। लेकिन अभी तक मध्य प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन हिंदू महासभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाया है।

Source Link