National

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग की बहन ने थामा AAP का दामन, बोलीं- निभाऊंगी अपनी जिम्मेदारी

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग की बहन ने थामा AAP का दामन, बोलीं- निभाऊंगी अपनी जिम्मेदारी

नयी दिल्ली। भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की बहन अंजू सहवाग ने आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता और विधायक सोमनाथ भारती की मौजूदगी में अंजू सहवाग ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग की बहन कांग्रेस की टिकट पर साउथ दिल्ली के मदनगीर इलाके से पार्षदी का चुनाव लड़ चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस चुनाव में जीत भी हासिल की थी। इसके बाद अब उन्होंने अरविंद केजरीवाल से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल होने का मन बनाया है। 

आम आदमी पार्टी की दिल्ली इकाई ने ट्वीट किया कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग जी की बहन अंजू सहवाग जी आज अरविंद केजरीवाल सरकार की जनहित योजनाओं से प्रेरित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुई। AAP राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता और विधायक सोमनाथ भारती ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग जी की बहन अंजू सहवाग जी आज @ArvindKejriwal सरकार की जनहित योजनाओं से प्रेरित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुई।

AAP राष्ट्रीय महासचिव @pankajgupta और MLA @attorneybharti ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। pic.twitter.com/bCf2EAhtWK

— Aam Aadmi Party Delhi (@AAPDelhi) December 31, 2021 

अंजू सहवाग ने कहा कि मैं अपनी तरफ से सभी को यह आश्वासन दे सकती हूं कि जो भी जिम्मेदारी मुझे दी जाएगी, उसे मैं पूरी शिद्दत के साथ निभाऊंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे अपनी पूरी ताकत के साथ अपना योगदान देते हुए निभाऊंगी।

Virender Sehwag’s sister, Smt Anju Sehwag joins AAP!

She is a former Congress councillor from Delhi and was a Teacher by profession.

Inspired by the work done by CM Kejriwal, she has joined AAP with all her supporters! pic.twitter.com/tdgdj7SYQ1

— AAP (@AamAadmiParty) December 31, 2021

Source Link