January 18, 2022

DNSP NEWS

Taking Action, Getting Result

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव हुए, घर में किया खुद को आइसोलेट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। लगातार चुनावी रैलियां कर रहे केजरीवाल ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी और कहा कि मुझमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण दिखायी दिए थे जिसके बाद मैंने टेस्ट करवाया हैं जो रिपोर्ट आयी हैं वो कोरोना वायरस पॉजिटिव थी। इसके केजरीवाल ने अपने आपको घर के अंदर आइसोलेट कर दिया हैं। 

अरविंद केजरीवाल ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने के साथ उन्होंने यह भी कहा कि पिछले दिनों वो जिन लोगों से मिले  या संपर्क में आये उन्हें भी अपना टेस्ट करवा लेना चाहिए और कुछ समय के लिए खुद को आइसोलेशन में रखना चाहिए।

I have tested positive for Covid. Mild symptoms. Have isolated myself at home. Those who came in touch wid me in last few days, kindly isolate urself and get urself tested

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) January 4, 2022

आपको बता दे कि पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार के लिए पंजाब और उत्तराखंड में लगातार चुनावी रैलिया कर रहे हैं। उन्होंने उत्तराखंड की रैली के दौरान मास्क भी नहीं लगाया था यहां तक मंच पर बैठे किसी भी पार्टी सख्स ने मास्क नहीं लगाया था। दिल्ली में लगातार कोरोना केस बढ़ रहे हैं। कोरोना केस की बढ़होत्री दर में 6 प्रतिशत का इजाफा हुआ हैं। 

Source Link