2 महिलाओं की हत्या और 99 लाशों के साथ बनाया यौन संबंध, डायरी में लिखता था अपनी गंदी करतूत

2 महिलाओं की हत्या और 99 लाशों के साथ बनाया यौन संबंध, डायरी में लिखता था अपनी गंदी करतूत
ब्रिटेन के एक हॉस्पिटल वर्कर को साल 1987 में दो महिलाओं का बलात्कार करने और उनकी हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। एक खबर के मुताबिक, इस मामले का खुलासा 30 साल बाद हुआ है। आरोपी का नाम डेविड फिलर है जिसकी उम्र अब 67 है ने व केवल दो महिलाओं का बलात्कार किया बल्कि 99 शवों के साथ यौन संबंध भी बनाया था। मास्टरमाइंड अपराधी अपने जुर्म को एक डायरी में भी लिखता था। वह ऐसा इसलिए करता था क्योंकि कभी भी पुलिस उसे गिरफ्तार करने आए तो उन्हें घटना की पूरी जानकारी प्राप्त हो सकें।
बता दें कि, पुलिस 2 महिलाओं की हत्या और रेप के मामले को लेकर जांच शुरू से कर रही थी और अपराधी को आशंका थी कि वह जल्द ही पकड़ा जाएगा इसलिए उसने अपनी सारी गंदी करतूत एक डायरी में लिखा। अपना अंजाम कबूल करते समय डेविड ने पुलिस को केवल 2 महिलाओं की हत्या का जिक्र किया वहीं लाशों के साथ शरिरिक संबंध बनाने वाले मामले डेविड को याद ही नहीं थे। 
आरोप करने के बाद लिखता था डायरी
बता दें कि, डेविड न केवल हत्या करता था बल्कि क्राइम करने की सारी जानकारी को डायरी में भी लिखता था। पुलिस ने इस डायरी को डेविड के घर से बरामद किया। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेविड फिलर पहचान बदलकर नौकरी करता था ताकि वह पुलिस की नजर से बचता रहे। नाम बदलकर रहने के बाद वह 30 साल तक घिनौने अपराध को अंजाम देने में कामयाब रहा। डेविड की गिरफ्तारी डीएनए टेस्ट के बाद 30 साल बाद हो पाई।
 
आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने अपने जुर्म में बताया कि, फिलर अपनी ड्युटी जानबूझकर नाइट की रखता था ताकि वह शवों के साथ शारिरिक संबंध बना सकें। इन लाशों में लड़किया, बच्चे होते थे। साल 2008 से 2020 के बीच में डेविड ने 99 शवों के साथ यौन संंबंध बनाए जारी रखा। छापे के दौरान पुलिस को डेविड के घर से बहुत कुछ बरामद हुआ। जैसे लाशों के साथ छेड़छाड़ करती तस्वीरें, हार्ड ड्राइवस अश्लील कंटेट और कई मेमोरी कार्ड मिले है। 

Source Link