National

MP में लगातार बढ़ रहे है कोरोना के मरीज, इंदौर में है सबसे ज्यादा मरीज

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। एमपी में पिछले 24 घंटे यानी सोमवार को प्रदेश में 48 कोविड मरीज मिले है। जबकि एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है। वहीं 26 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौटे हैं।

प्रदेश में सबसे अधिक इंदौर से 32 कोरोना मरीज सामने आए हैं। भोपाल में 6, जबलपुर में 2, झाबुआ में 2, उज्जैन में 2, ग्वालियर में 1, खरगोन में 1, नरसिंहपुर में 1, रतलाम में 1 कोरोना मरीज मिले हैं। इस तरह कुल 48 कोविड मरीज मिले हैं। जिसमें से 37 लोगों को वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके थे। प्रदेश में एक्टिव केस 307 है।

बताया जा रहा है कि लगभग 250 सैंपल जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए दिल्ली भेजे गए हैं। जिसमें इंदौर में 9 ओमिक्रॉन मरीज सामने आ चुके हैं। जिसमें से 6 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं जबकि 3 लोगों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं इससे पहले प्रदेश में सोमवार को 41 मरीज, रविवार को 30 कोरोना मरीज और शनिवार को 41 कोरोना मरीज मिले थे। इंदौर जिले में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है। चौंकाने वाली बात यह है कि वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने के बावजूद लोग संक्रमित मिल रहे हैं। 

Source Link