National

उत्तराखंड चुनाव से पहले कांग्रेस ने जारी किया ‘तीन तिगाड़ा, काम बिगाड़ा’ थीम सॉन्ग, हरीश रावत ने कही यह बात

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमने जनता की भावना को समावेशित करके कहा है तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा। दरअसल, कांग्रेस की उत्तराखंड इकाई ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपना ‘थीम सॉन्ग’ जारी किया है। जिसके जरिए कांग्रेस ने डबल इंजन सरकार पर जमकर हमला बोला। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि हमने जनता की भावना को समावेशित करके कहा है तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा। 5 साल में 3 मुख्यमंत्री और शासन व्यवस्था चौपट, कुशासन चरम पर, विकास ठप, मंहगाई से लोग त्रस्त हैं। इस व्यवस्था को बदलना है और ये नारा बदलाव का प्रतीक है। उत्तराखंड कांग्रेस ने ‘थीम सॉन्ग’ को साझा करते हुए एक ट्वीट में लिखा कि उत्तराखंड को मुख्यमंत्री परिवर्तन प्रयोगशाला बनाकर भाजपा ने किया कबाड़ा, इसलिए तो जनता कह रही है- तीन तिगाड़ा, काम बिगाड़ा। अब उत्तराखंड में नहीं आएगी भाजपा दोबारा।

Delhi | Uttarakhand has seen 3 CMs in the last 5 yrs under BJP rule. The administration system has collapsed. Unemployment is on rise. We need to change this system: Congress leader Harish Rawat pic.twitter.com/aJvRztEGa4

— ANI (@ANI) January 3, 2022

हरीश रावत ने कहा कि 5 साल में 3 मुख्यमंत्री आए। एक मुख्यमंत्री को विधानसभा सत्र से पहले हटा दिया गया लेकिन उत्तराखंड के लोगों को नहीं बताया गया। वहीं दूसरे मुख्यमंत्री की क्यों नियुक्त हुई और उन्हें क्यों हटाया गया। इसके बारे में महज दो लोग ही जानते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह। ऐसे में उत्तराखंड खुद को अपमानित महसूस कर रहा है, इसीलिए यह थीम सॉन्ग लाया गया है।

उत्तराखंड को “मुख्यमंत्री परिवर्तन प्रयोगशाला” बनाकर भाजपा ने किया कबाड़ा,

इसलिए तो जनता कह रही है

तीन तिगाड़ा, काम बिगाड़ा
अब उत्तराखंड में नहीं आएगी भाजपा दोबारा।।#तीन_तिगाड़ा_काम_बिगाड़ा pic.twitter.com/3IndUX0tmu

— Uttarakhand Congress (@INCUttarakhand) January 3, 2022

Source Link