National

बरेली में अमित शाह के रोडशो में उमड़ी भारी भीड़, बोले- 300 से अधिक सीटों के साथ भाजपा को फिर मिलेगी सत्ता

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को बरेली में रोड शो किया। इस रोड शो में भारी संख्या में लोग उमड़े, सड़कें पूरी तरह से भरी रहीं। इसी बीच गृह मंत्री ने पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कहते थे कि ‘मंदिर वही बताएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे’। ऐसे में अब यह देखना है कि क्या वह अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को रोक पाते हैं। रोड शो में उमड़ी भीड़ को देख अमित शाह ने कहा कि आप लोगों के स्नेह और समर्थन से पता चलता है कि 300 से अधिक सीटों के साथ भाजपा फिर से सत्ता में आएगी। 

आपको बता दें कि रोड शो में अमित शाह के साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेशाध्य्क्ष स्वतंत्र देव सिंह, सांसद संतोष गंगवार, केंट विधायक राजेश अग्रवाल रथ पर मौजूद रहे। इसी बीच गृह मंत्री ने कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के शासन में गुडों से माफियाओं से कांपता था। लेकिन आज योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं को समाप्त कर कानून का राज बनाया है।

Akhilesh Yadav used to say ‘mandir wahin banayenge, tithi nahi batayenge’. Now let’s see if he can stop the construction of Ram Temple in Ayodhya. Public affection & support show that this crowd will bring BJP to power again with over 300 seats: Union HM Amit Shah in Bareilly, UP pic.twitter.com/wDzXN7Mftr

— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) December 31, 2021 

इससे पहले संतकबीरनरगर में रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने अखिलेश यादव को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू आपकी दूसरी पीढ़ी भी आ जाएगी तो भी न अनुच्छेद 370 वापस आने वाली है, न ट्रिपल तलाक वापस आएगा। उन्होंने कहा कि आज जब इत्र वाले मित्र के काले धन पर रेड (छापा) हो रही है तो इनके पेट में उबाल आ रहा है। आज ठेले भर भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं और समाजवादी इत्र की दुर्गंध पूरे उत्तर प्रदेश में फैल गई है।

HM Shri @AmitShah‘s roadshow in Bareilly, Uttar Pradesh. https://t.co/xZ2zxeUtjA

— BJP (@BJP4India) December 31, 2021

Source Link