National

कुत्ते और इंसान की गजब प्रेम कहानी,मालिक ने कुत्ते के साथ लगा ली फांसी

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के विश्वनाथ कॉलोनी में रहने वाले 38 वर्षीय कमलेश मशीही ने अपने पालतू कुत्ते के साथ देर रात फांसी लगा ली। जिसमे कुत्ते के मालिक कमलेश मशीही की मौत हो गई जबकि उनका पालतू कुत्ता बच गया।

जानकारी मिली है कि विश्वनाथ कॉलोनी के वार्ड नं•2 में रहने वाले 38 वर्षीय कमलेश मशीही एक कुत्ते को पाले हुए था। जिसे वह बहुत प्यार करता था। लेकिन उसका कुत्ता कई बार उसकी बुजुर्ग मां शांति को काट चुका था। जिस वजह से उसकी मां काफी परेशान थी। और बार बार कुत्ते को कहीं दूसरी जगह छोड़ने के लिए अपने बेटे कमलेश से कहती थी।  लेकिन कमलेश का कहना था कि अगर यह कुत्ता कहीं जाएगा तो वह मर जाएगा उसके बिना वह रह नही पाएगा।

वहीं उसकी मां एवं बड़े भाई सुनील कुमार ने कुत्ते को किसी अन्य जगह छोडने के लिए कहा तो उसने परिवार के लोगों से खुदकुशी करने की बात कही। सभी उसकी बात को मजाक समझे। लेकिन कुछ देर बाद जब परिवार के लोगों ने घर के बाहर बने मैदान में देखा। तो कमलेश अपने कुत्ते के साथ फांसी पर लटका था।

जानकारी मिली है कि घटना में कुत्ते की जान तो बच गई लेकिन कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मृतक के भाई सुनील मशीही ने बताया कि जिस समय कमलेश ने फांसी लगाई उस समय वह शराब के नशे में था हालांकि वह अपने कुत्ते से बहुत प्यार करता था।

वहीं सम्बंधित मामले में एएसपी विक्रम सिंह ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है मामला आत्महत्या से जुड़ा हुआ है मृतक शराब के नशे में था आगे की कार्यवाही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कि जाएगी।

Source Link