शिवेसना-भाजपा के संबंध आमिर खान-किरण राव के रिश्ते की तरह : संजय राउत

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने अभिनेता आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक के बाद के उनके रिश्ते का हवाला देते हुए सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी और भाजपा के राजनीतिक रास्ते अलग हैं लेकिन इन पूर्व गठबंधन सहयोगियों के बीच दोस्ती बनी हुई है। राउत ने कहा, आमिर खान और किरण राव को देखिए। (उनके) रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन (वे) दोस्त हैं। यहां भी ऐसा ही है। (हमारे) रास्ते अलग हो गए हैं , लेकिन दोस्ती बनी हुई है। राजनीति में दोस्ती बनी रहती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम (महाराष्ट्र में) सरकार बनाने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: संघ के हमेशा यही विचार थे, लेकिन पहले ‘गुमराही गैंग’ का दुष्प्रचार हावी था: नकवी

उन्होंने कहा, मतभेद हैं, लेकिन जैसा कि मैं लंबे समय से कह रहा हूं, हम (शिवसेना और भाजपा) भारत-पाकिस्तान नहीं हैं। बैठकें और बातचीत होती है, लेकिन अब हमारे रास्ते अलग हो गए हैं। राजनीति में, हमारे रास्ते अलग हुए हैं। राउत ने यह प्रतिक्रिया भाजपा नेता व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर दी, जिन्होंने कहा था कि दोनों दलों के बीच दुश्मनी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, TMC में शामिल हुए प्रणब ‘दा’ के बेटे अभिजीत

गौरतलब है कि खान ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने और राव ने 15 साल बाद तलाक ले लिया है। खान ने कहा था, हमारा रिश्ता बदल गया है लेकिन हम अब भी साथ हैं।

Source Link

Leave a Reply