राहुल पर भाजपा का तंज, पूछा- नफ़रत का मोतियाबिंद आपको सत्य से दूर क्यों कर देता है?

कोरोना महामारी के बीच देश में वैक्सीन को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। आज राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार से वैक्सीन को लेकर सवाल किया। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि जुलाई आ गया लेकिन वैक्सीन नहीं आई। इसको लेकर अब भाजपा की ओर से उन पर पलटवार किया गया है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारत ने अब तक 34 करोड़ लोगों को वैक्सीन की डोज़ दी है। राहुल गांधी जी सद्बुद्धि कब आएगी आपमें? आपको सत्ता का लालच है। नफ़रत का मोतियाबिंद आपको सत्य से दूर क्यों कर देता है?

गौरव भाटिया ने कहा कि जहां नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार वैक्सीन के रूप में सुरक्षा कवच दे रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी दल हैं, जो नहीं चाहते कि भारत कोविड को परास्त करे। जो टीकाकरण के आंकड़ें हैं ये बताते हैं कि केंद्र सरकार ने युद्धस्तर पर टीकाकरण अभियान चलाया है। भारत में 34 करोड़ लोगों का टीकाकरण हो चुका है। 1 जुलाई को 41.60 लाख वैक्सीन लगीं। 21 जून से आज तक 11 दिनों में करीब 6.85 करोड़ वैक्सीन लगाई गई हैं। औसतन प्रतिदिन 62 लाख वैक्सीन लग रही है। राहुल गांधी जी थोड़ा होम वर्क जरूर करें।

 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने टीके उपलब्ध नहीं होने का दावा किया, हर्षवर्धन का जोरदार पलटवार

भाटिया ने कहा कि केंद्र सरकार ने जनता को टीके के रूप में सुरक्षा कवच दिया है। आने वाले समय में टीकाकरण अभियान में और तेजी आएगी। भारत सरकार की ये प्रतिबदधता है कि दिसंबर 2021 तक हर नागरिक तक टीका पहुंचे। 216 करोड़ टीकों तक तब तक उत्पादन होगा। कांग्रेस शासित राज्य में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। एक प्रतिष्ठित अखबार के अनुसार कोरोना की दूसरी लहर के बाद राजस्थान सरकार ने 20,000 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर खरीदे। जिसमें 1,300 कॉन्संट्रेटर अस्पतालों में लगाने की स्थिति में ही नहीं थे।

Source Link

Leave a Reply