मेरठ के एक होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, ग्राहक और युवतियों समेत 9 गिरफ्तार

मेरठ। मेरठ के होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा जमकर फल फूल रहा है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने आज द लॉयन किंग होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस का छापा लगते ही होटल में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने होटल के अलग-अलग कमरों से ग्राहक और युवतियों समेत कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पुलिस टीम ने इस दौरान दो लड़कियों को रेस्क्यू भी कराया। जिनकी उम्र कम बताई जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष ने किया मेरठ का दौरा, समस्याओं के निस्तारण का दिया भरोसा 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पिछले काफी समय से इस होटल में जिस्मफरोशी की शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। पुलिस ने छापेमारी से पहले पूरी प्लानिंग की थी। पुलिस ग्राहक बनकर होटल में दाखिल हुई। जैसे ही जिस्मफरोशी के लिए लड़कियों की डिमांड की गई तो होटल संचालक ने अलग-अलग लड़की का अलग-अलग रेट बता डाला।

बृहस्पतिवार को पुलिस को सूचना मिली कि बाईपास स्थित लायन किंग होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। यहां महिला CO सबसे पहले रेकी के लिए होटल के बाहर पहुंची और उसके बाद CO ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस व कंकरखेड़ा पुलिस को बुलाया। CO ने पुलिस के साथ रोहटा बाईपास स्थित एक रिजॉर्ट के पास होटल दा लाॅयन किंग में छापेमारी की। जहां देह व्यापार होता मिला। पुलिस ने मौके से इस मामले में होटल मैनेजर, रिसेप्शनिस्टस, दलाल व ग्राहक सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से दो युवतियों को भी रेस्क्यू किया है। एंटी ह्यूमन थाने में होटल मैनेजर सुमित, मुख्य सप्लायर फुरकान और 7 अन्य के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने मौके से जिन्हें गिरफ्तार किया है उनमें होटल मैनेजर सुमित, सप्लायर फुरकान, राहुल, साबिर, केशव, प्रिंस, ताहिर और शपांशु हैं। यह सभी कंकरखेड़ा व लिसाड़ीगेट क्षेत्र के रहने वाले हैं।

पुलिस का छापा लगते ही होटल में भगदड़ मच गई। पुलिस ने होटल में मौजूद सभी लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस की माने तों पकड़े लोगों में होटल मैनेजर, रिसेप्शनिस्ट, दलाल और ग्राहक सहित कुल 9 आरोपी हैं। इनमें एक महिला भी शामिल है। राहुल व केशव ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह सिर्फ व्हाट्सएप पर ही बात करते थे। और उन्हें सप्लायर फुरकान ने व्हाट्सएप पर युवतियों के फोटो भेजे थे। 

इसे भी पढ़ें: मेरठ, लखनऊ तथा गोरखपुर में ही रहेगा आंशिक कोरोना कर्फ्यू, 727 नये मामले 

जिन दो युवतियों को होटल से रेस्क्यू कराया गया है उनसे भी महिला पुलिस पूछताछ कर रही है। युवतियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि लॉकडाउन में प्राइवेट नौकरी चली गई थी। ऐसे में पैसे की समस्या खड़ी हुई। तो वह पैसों के लालच में आ गई। जहां आधा पैसा होटल मैनेजर व दलाल का होता था और आधा पैसा युवती को दिया जाता था। महिला CO रूपाली राय का कहना है कि इन दोनों युवतियों का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Source Link

Leave a Reply