मामा के घर जाने से नाराज पिता और भाई ने युवती को पेड़ से लटकाकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

भोपाल। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक लड़की के साथ उसके ही पिता और भाई ने जानवरों जैसा सलूक किया। लड़की को कभी जमीन पर पटककर तो कभी पेड़ पर लटकाकर पीटा। इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: ‘मेरा पति मुझे पीटता है, मुझे उससे बचाओ’: फरियाद लेकर थाने पहुंचीं धर्मशाला विधायक की पत्नी

दरअसल अलीराज पुर एक आदिवासी बहुल इलाका है। पिता और द्वारा लड़की को जानवरों की तरह पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को जेल भेज दिया है। इस मामले में अलीराजपुर एसपी विजय भगनानी के मुताबिक घटना जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर बोरी थाने के बड़े फुटतालाब गांव में 28 जून 2021 की है।

मामा के घर जाने पर बेरहमी से पिटाई

मामले में बताया जा रहा है कि पीड़िता की शादी पास के गांव भूरछेवडी में की गई थी। इसका पति अकेले छोड़कर गुजरात मजदूरी करने चला गया था। जिससे नाराज होकर पीडिता बिना किसी को बताए अपने मामा के यहां आंबी गांव आ गई थी। 

इसे भी पढ़ें: सीएम जयराम ठाकुर का ऐलान, दोषियों के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करेगी 

उन्होंने आगे बताया कि इसी बात से नाराज होकर उसके मायके वाले पहले उस मायके लाए और फिर उसके पिता और भाई ने उसे पेड़ से लटकाकर और जमीन पर गिराकर खूब बेरहमी से पीटा। घटना का वीडियो किसी स्थानीय शख्स ने बना लिया और वायरल हो गया। इसके बाद मामला संज्ञान में आया।

एसपी विजय भगनानी के मुताबिक मामले में 1 जुलाई की रात को एफआईआर दर्ज की गई और शुक्रवार को इस घटना के चार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Source Link

Leave a Reply